खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोई काटेगा इनका चालान? टीम इंडिया की जीत के बाद कार की बोनट पर चढ़े मंत्री का वीडियो वायरल, लोग पूछ रहे सवाल

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य सरकार के मंत्री कार के बोनट पर तिरंगा फहरा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
08:34 PM Jun 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की है। पूरे देश में जबरदस्त खुशियां मनाई गईं। राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं और मंत्रियों ने क्रिकेटरों को बधाई दी लेकिन मध्य प्रदेश के मंत्री ने तो कमाल ही कर दिया।

Advertisement

टीम इंडिया की जीत के बाद तमाम लोग आधी रात को सड़कों पर उतर पड़े। आतिशबाजी की और देश के साथ ही टीम इंडिया के लिए नारेबाजी की। टीम इंडिया की जीत के बाद मध्य प्रदेश सरकार के युवा मंत्रालय के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी पीछे नहीं रहे। वहीं कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग तो कार की बोनट पर बैठे दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग अपनी कार के बोनट पर बैठे हुए हैं, और उनके हाथ में तिरंगा है । वायरल वीडियो देखकर लोग सवाल उठा रहे हैं कि मंत्री की सुरक्षा का क्या? तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि क्या मंत्री जी को नियम तोड़ने की छूट है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गिरते हवाई अड्डे से मंत्री जी ध्यान भटकाना चाहते हैं। एक ने लिखा कि मंत्री जी फुलफॉर्म में हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या नियम सिर्फ आम इंसानों के लिए है। एक अन्य ने लिखा कि क्या इनका चालान नहीं कट सकता ?

Advertisement

यह भी पढ़ें : टी20 विश्व कप जीतने पर दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई , लिखा – 52,70,40,000 सेकंड करना पड़ा इंतजार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मंत्री जी, ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा कर रील बना रहे है। ये जनता को ट्रैफिक नियमों का पालन न करने की सलाह दे रहे हैंl क्या इन पर कुछ कार्यवाही होगी या नियम कानून आम लोगों के लिए हैं? एक ने लिखा कि देश में नेताओं की ही बल्ले बल्ले है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement