खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुंडई पड़ी महंगी, फायरिंग करने पर बाजार में पुलिस ने निकाली बरात, वायरल हो गया वीडियो

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कुछ लोग फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी इलाके में परेड निकाल दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
03:36 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gwalior, Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में फायरिंग कर दहशत मचाने की कोशिश करने वाले एक शख्स की पुलिस ने परेड निकाल दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी को पुलिस गली-मुहल्ले में लेकर घूम रही है और वह अपने किए की माफी मांग रहा है।

Advertisement

खौफ फैलाने के लिए की थी फायरिंग 

घटना ग्वालियर के गोला का मन्दिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क इलाके की है। यहां एक शख्स ने दहशत फैलाने के मकसद से एक घर पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो पता चला कि एक बदमाश ने लोगों में खौफ फैलाने के लिए फायरिंग की थी।

बताया गया कि 31 मई को दहशत फैलाने के लिए आरोपी बदमाश लालू उर्फ संजय यादव ने सौरभ तोमर नाम के शख्स के घर पर फायरिंग की थी। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी, इसके बाद से ही पुलिस ने इसकी तलाशी शुरू कर दी। पुलिस ने इस बदमाश को ना सिर्फ गिरफ्तार किया बल्कि इलाके में इसकी परेड भी निकलवा दी।

देखिए वीडियो


मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अभी तक फायरिंग में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि बदमाश लालू उर्फ संजय यादव को गिरफ्तार कर इलाके में उसे घुमाया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस की मौजूदगी में आरोपी हाथ जोड़े हुए चल रहा है और अपने किए की माफी मांग रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : महिला मजिस्ट्रेट की कार को मारी टक्कर फिर पुलिसकर्मियों को पीटा, आधी रात को सड़क पर हुआ बवाल

ऐसा ही मामला मुरैना से भी सामने आया है, यहां एक शराब की एक दुकान में एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में किसी की जान नहीं गई लेकिन पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बताया गया कि किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद गोली बारी की घटना हुई थी।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement