चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शराब पीकर मंदिर में कैसे सोया?' शख्स को लातों से पीटते BJP नेता का वीडियो वायरल

Madhya Pradesh Viral Video : बताया जा रहा है कि मंदिर के पास बने फुटपाथ पर सोते शख्स पर बीजेपी नेता और उसके सहयोगी भड़क गए और बुरी तरह पिटाई की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
02:33 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh Viral Video : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को भाजपा नेता ने तालिबानी सजा दी है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार लोगों की मौजूदगी में एक शख्स से पूछताछ हो रही है और इसके बाद उसे लातों से पीटा गया।

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा नेता अजय दुबे एक शख्‍स पर लातें बरसा रहा है। शख्स का कुसूर सिर्फ इतना था कि यह बरेला स्थित एक मंदिर से लगे फुटपाथ पर सोने की कोशिश कर रहा था। वह शराब के नशे में था, इसके बाद भाजपा नेता अजय दुबे कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और शख्स की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेला निवासी संतोष यादव मंदिर से लगे फुटपाथ पर सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस दौरान बीजेपी नेता अजय दुबे अपने कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और शख्स की बेरहमी से पिटाई करने लगा। संतोष हाथ जोड़कर माफी मांगता दिखाई दे रहा है। मार खा रहा शख्स भाजपा नेता से कई बार हाथ जोड़कर माफी भी मांगता है।


पिटने वाले शख्स ने यह भी कहा कि आज के बाद वह यहां पर नहीं आएगा लेकिन भाजपा नेता पर मानो भूत सवार है। भाजपा नेता का पिटाई करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सौरभ शर्मा ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 18 घंटे के अंदर भाजपा नेता पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह फिर आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा है वीडियो

हैरानी की बात ये है कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश के सीधी से एक मामला सामने आया था, जिसमें एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर एक शख्स की पिटाई करने के बाद उस पर पेशाब कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद सख्त कार्रवाई की गई थी और तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित को बुलाकर पैर तक धोए थे।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement