होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भारी पड़ा रील का चस्का, नदी में कूदने के बाद लड़के की मौत; बाहर निकाली गई लाश

Deadly Reel Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रील बनाने के लिए नदी में छलांग लगाता दिखाई दे रहा है। इस छलांग के बाद शख्स नदी से बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई।
06:01 PM May 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Deadly Reel Viral : रील बनाने के लिए लोग जान जोखिम में डालने से भी गुरेज नहीं करते। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें रील बनाने के चक्कर में लोगों की जान जा चुकी है। कभी सड़क पर स्टंट करते वक्त जान चली जाती है तो कभी ट्रेन के आगे खड़े होकर रील बनाते वक्त दुर्घटना हो जाती है। ऐसे ही एक शख्स की जान चली गई।

Advertisement

रील के चक्कर में गई शख्स की जान 

मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का है, यहां एक शख्स ने तिलवारा घाट के पुल से नदी में छलांग लगाई लेकिन वह फिर वापस बाहर निकलकर नहीं आया। जब काफी देर तक शख्स बाहर नहीं आया तो स्थानीय गोताखोरों ने युवक की तलाश शुरू की तो उसकी बॉडी मिली।

बताया गया कि कई लड़के यहां से छलांग लगाकर रील बनाते थे। 23 साल के अंकुर गोस्वामी ने भी रील बनाने के लिए पुल से नदी में छलांग लगा दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी में कूदने के बाद वह कुछ देर तक पानी में तैरता रहा लेकिन बाद में वह लापता हो गया।


अंकुर गोस्वामी अपने दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए तिलवारा घाट पहुंचा था। एक दोस्त उसका वीडियो बना रहा था, तभी अंकुर ने नदी में छलांग लगाई और उसकी मौत हो गई। बाद में गोताखोरों ने नदी में तलाश कर अंकुर की लाश को बरामद किया और उसे बाहर निकाला। अंकुर धनवंतरी नगर के शांति नगर का रहने वाला था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे छोटी लड़की के साथ खली ने किया मजाक, भड़के लोग; जानें क्यों?

लोगों की मानें तो तिलवारा घाट पुल सुसाइड पॉइंट के नाम से कुख्यात हो चुका है। यहां पर कई लोगों की जान जा चुकी है। नर्मदा नदी पर बने इस पुलिस से कई युवा नदी में छलांग लगाते हैं और जान से हाथ धो बैठते हैं। अब इस युवक की मौत के बाद तिलवारा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement