खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वीडियो देख सहम जाएगा दिल! बचाने की गुहार लगाता रहा नाबालिग, बोनट पर बिठाकर भागता रहा शख्स

Madhya Pradesh Viral Video : मध्य प्रदेश के मैहर जिले में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, यहां करीब एक किमी तक नाबालिग लड़के को लेकर कार चालक भागता रहा। इसके बाद पिटाई कर फरार हो गया।
01:17 PM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh Viral Video : पिछले कुछ दिनों से हिट एंड रन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे मामले को ध्यान में रखकर कठोर कार्रवाई होती है लेकिन ना तो घटनाएं कम हो रही हैं और ना ही घटना को अंजाम देने वालों में कोई खौफ दिख रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के मैहर जिले का है, यहां एक्सीडेंट के बाद नाबालिग को एक किमी तक कार सवार लेकर भागता रहा।

Advertisement

मध्य प्रदेश में हिट एंड रन जैसा मामला

मामला अमरपाटन थाने के मैहर रोड़ का है, यहां एक कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक सवार शख्स कार के आगे आकर खड़ा हो गया और उसे रोकने लगा। हालांकि कार सवार ने गाड़ी को रोकने की जगह भागने की कोशिश करने लगा।

कार के आगे खड़ा नाबालिग लड़का बोनट पर लटक गया। इसके बाद भी कार सवार ने गाड़ी नहीं रोकी। करीब एक किलोमीटर से अधिक दूरी तक नाबालिग लड़का कार की बोनट पर लटका रहा और कार सवार भागता रहा। कार बाजार से होकर भी गुजरी लेकिन किसी ने ना तो कार को रोकने की कोशिश की और ना नाबालिग को बचाने की।

देखें वीडियो


नाबालिग कार पर लटका हुआ था और तेज रफ्तार से दौड़ रही कार को देखकर रो रहा था। बताया गया कि सुनसान जगह पर ले जाकर कार चालक ने बच्चे को नीचे उतारा और उसके साथ मारपीट कर फरार हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान बच्चे को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : “फैसल बदमाश” ने बनाई रील, पीछे पड़ गई पुलिस; शर्मनाक वीडियो हुआ था वायरल

एक दुकान में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई। जांच करने पता चला कि कार किसी अमित श्रीवास्तव के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस से कार चालक को लेकर शिकायत की गई है। पुलिस अब आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है। इलाके के लोगों का कहना है कि इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। आरोपी पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement