चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चूहे के ब‍िल जैसा छत में क‍िया छेद..उसी में फंस गया, गजब तरीके से 'सुपरचोर' ले उड़ा 18 मोबाइल फोन

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सागर में चोरी छत काटकर दुकान में घुसा और मोबाइल चुराकर फरार हो गया। चोर की सारी हरकतें दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
03:01 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सागर जिले में चोरी की अजीब वारदात सामने आई है। यहां चोर छेद कर दुकान में घुस गया और सीसीटीवी कैमरे को ढककर दुकान में रखे मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। चोर ने छत में छेद किया और सीधे दुकान में घुस गया ,इसके बाद करीब ढाई लाख का चूना लगाकर फरार हो गया।

Advertisement

18 मोबाइल लेकर फरार हुआ चोर

बताया जा रहा है कि सागर जिले में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। अब देवरी बस स्टैंड के पास मौजूद श्रद्धा मोबाइल शॉप में चोरी हुई है। चोर ने ढाई लाख रुपए कीमत के 18 मोबाइल सेट चोरी कर ली। चोरी की ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। वहीं श्रद्धा मोबाइल शाप के संचालक धर्मेंद्र साहू का कहना है कि सुबह करीब जब 9:30 बजे मोबाइल की दुकान खोलने के लिए गए और ताला खोला तो उनकी दुकान में रैक में रखे 18 मोबाइल सेट गायब हैं।

जब छेद  में फंसा चोर

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छत में किए छेद के जरिए जब चोर दुकान में घुसने लगा तो वह छेद में फंस गया। बताया गया कि करीब 10 मिनट तक छेद  में फंसा रहा, फिर किसी तरह वह दूकान में दाखिल हुआ। सुबह जब दूकानदार ने चोरी की घटना देखी तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। दुकानदार की शिकायत पर देवरी पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, शाम को पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ मोबाइल शॉप पहुंची लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

 

Advertisement

देवरी थाने के SI अनिल कुजूर ने बताया कि श्रद्धा मोबाइल दुकान से अज्ञात चोरों ने मोबाइल चुराए हैं जिसकी रिपोर्ट दर्ज की है। मोबाइल की संख्या और कीमत FIR के समय नहीं बताई गई थी। पूरी जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी वीडियो देखकर लोग हैरान हैं कि चोर किस तरह दुकान में दाखिल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : हाथ में सिगरेट और बच्चा, मुंह से निकलता धुआं; लड़की ने बनाई ऐसी रील, देखते ही भड़क उठे लोग

चोर सबसे पहले छत को काटकर, प्लाई की सीलिंग तक पहुंचा और फिर सीलिंग लाइट को काटकर शोकेस पर उतरा। नीचे उतरते ही उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो उसके कैमरे का मुंह मोड़ दिया। कैमरे में दिखाई दिया कि चोर अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा है। चोरी करने के बाद मोबाइल को बोरी में भरकर पटेल वार्ड स्थित हरसिद्धि मंदिर के पास पहुंचा। वहां पर मोबाइल चेक किया, जो खाली डिब्बे थे उन्हें फेक दिया।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement