होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पीएम मोदी का भाषण सुनते-सुनते सो गए MP के दो मंत्री, नींद खुली तो पीटने लगे ताली

Madhya Pradesh Cabinet Minister :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली लोगों को संबोधित कर रहे थे। इंदौर में मौजूद मध्य प्रदेश सरकार के दो मंत्री सो रहे थे। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने भी वीडियो शेयर तंज कसा है।
11:40 AM Mar 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
पीएम मोदी के कार्यक्रम में सोते मंत्री
Advertisement

Madhya Pradesh Cabinet Minister : मध्य प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री और अधिकारी पीएम मोदी का भाषण सुनते सुनते सोते दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम में सोते मंत्रियों का वीडियो शेयर कर विरोधी नेता अब भाजपा पर हमला कर रहे हैं। वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, 13 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम-सूरज पोर्टल का शुभारंभ कर वर्चुअली लोगों को संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी लोगों से बातचीत करने के बाद अपना संबोधन दे रहे थे, इसी दौरान मध्य प्रदेश सरकार के दो मंत्री झपकी ले रहे थे।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट और विजय शाह इस तरह नींद में हैं कि वह चाहकर भी अपनी आखें खुली नहीं रख पा रहे। बीच जब कुछ लोगों ने पीएम मोदी की किसी बात पर ताली बजाई तो मंत्रियों की नींद टूटी और उन्होंने ताली बजानी शुरू कर दी और फिर सो गए ।

देखिए वीडियो 


बताया जा रहा है कि सिर्फ मंत्री ही नहीं बल्कि कई अधिकारी भी पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सो रहे थे। वीडियो शेयर कर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तंज कसा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एमपी कांग्रेस ने लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर के एक युवा से ऑनलाइन चर्चा करते रहे और मोहन यादव सरकार के मंत्री सोते रहे। प्रधानमंत्री के भाषण के समय मंत्री विजय शाह, तुलसी सिलावट सहित अन्य अधिकारी सोते हुए नजर आए। "सब गोलमाल है"'

Advertisement

यह भी पढ़ें : खूबसूरत वड़ा पाव वाली लड़की का रो-रो कर क्यों हुआ बुरा हाल? जानिए क्या है कारण

अन्य लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सो रहे थे वो बड़ी बात नहीं लेकिन जिस तरह अचानक उठकर तालियां बजाई वो कमाल की एक्टिंग लगी। एक अन्य ने लिखा कि नींद है, आ जाती है। एक बार लालू यादव जी ने भी कहा कि दाल चावल खा कर आते हैं तो कभी-कभी नींद आ जाती है। एक ने लिखा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को ये नेता और मंत्री गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। बात सिर्फ मोदी जी की नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Narendra ModiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement