खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब बेइज्जती है यार! सड़क नहीं 'नाले' से होकर गुजरे मंत्री जी, सवाल सुन साध ली चुप्पी

Maharashtra Minister Girish Mahajan Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन कचड़े से भरी सड़क पर बाइक से सफर करते दिखाई दे रहे हैं।
01:59 PM Sep 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Maharashtra Minister Girish Mahajan Viral Video : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गिरीश महाजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गिरीश महाजन ग्रामीण विकास मंत्री हैं लेकिन जब वह एक गांव में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे तो उन्हें असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। एक तो उन्हें कीचड़ वाली सड़क पर बाइक से सफर करना पड़ा तो वहीं मंत्री जी को देखते ही बच्चों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया लेकिन मंत्री जी ने सांस तक नहीं ली।

Advertisement

गिरीश महाजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कीचड़ और गड्ढों वाली सड़क पर दोपहिया वाहन पर पीछे बैठे हैं और पीछे से कुछ युवक चिल्ला रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 13 सितंबर को तब रिकॉर्ड किया गया, जब मंत्री जी अपने निर्वाचन क्षेत्र के लेहा टांडा गांव गए थे। मंत्री के पहुंचने पर ग्रामीण खराब सड़क की शिकायत करना चाहते थे लेकिन मंत्री ना तो रुके और ना ही कोई जवाब दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंत्री जिस बाइक पर बैठे थे, वह भी कीचड़ में गिरते-गिरते बची। इसी बीच वहां कई बच्चे और ग्रामीण एकत्रित थे जो मंत्री से सड़क को लेकर सवाल पूछना चाहते थे लेकिन मंत्री जी उनकी कोई बात नहीं सुनी। सुनते भी कैसे, इतना कीचड़ था कि रुकते तो कपड़े और जूते गंदे हो जाते।


अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे ही जनप्रतिनिधियों को जमीन पर लाना चाहिए, तभी वह लोगों की समस्या सुनेंगे। एक ने लिखा कि मंत्री जी के अंदर शर्म और जिम्मेदारी है तो आदेश जारी करें कि इस तरह की सड़कें अगर मिलीं तो अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। एक अन्य ने लिखा कि ग्रामीण विकास मंत्री जी, जिम्मेदार इंसान हो तो अपनी विफलता देखकर इस्तीफा दे दो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के परिवार में शामिल हुआ नया सदस्य, खुद शेयर की खुशी

वहीं वीडियो वायरल होने पर जलगांव में जामनेर के विधायक गिरीश महाजन ने कहा, "मुझे एक शोक संतप्त परिवार से मिलना था और चूंकि मेरी कार नहीं जा सकती थी, इसलिए मैं बाइक से गया। लोग मुझे जलभराव वाली सड़क का वह हिस्सा भी दिखाना चाहते थे। उस हिस्से पर चलते हुए मैंने बाइक सवार से बस इतना कहा कि वह दोपहिया वाहन की गति बढ़ाए, लेकिन विपक्ष के लोगों ने इसे बड़ा मुद्दा बना दिया।"

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra News in HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement