खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: तेंदुआ सामने देख बच्चे ने जो कदम उठाया, चौतरफा हो रहे उसकी बहादुरी के चर्चे

Viral Video: यह वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव का है। इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स बच्चे की बहादुरी और उसकी सुझबूझ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं। बच्चा खेल रहा था, अचानक वहां तेंदुआ आ गया। इस पर बच्चा डरा नहीं उसने तेंदुआ को कमरे में बंद कर दिया।
05:46 PM Mar 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Viral Video: महाराष्ट्र के मालेगांव से मासूम बच्चे का बहादुरी और सुझबूझ भरा वीडियो सामने आया है। दरअसल, यह बच्चा ऑफिस में बैठा मोबाइल चला रहा था। इस दौरान अचानक दबे पांव वहां तेंदुआ आ धमकता है। गनीमत यह रही कि उसकी नजर बच्चे पर नही पड़ी और वह खाने की तलाश में सीधे कमरे के अंदरूनी हिस्से में चला गया। बस इसी क्षण का फायदा उठा बच्चा वहां से निकल गया।

Advertisement

बाहर से गेट किया बंद

वीडियो में दिख रहा बच्चा 12 वर्षीय मोहित अहीर है। बाहर निकलते हुए बच्चे ने सुझबूझ का परिचय देते हुए ऑफिस का गेट बाहर से बंद कर दिया था। बाहर जाकर उसने अपने पिता को इस बारे में फोन पर सूचना दी। तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की सूचना पर मौके पर वन विभाग, दमकल विभाग और अन्य बचाव दल पहुंचा। वन विभाग के लोगों ने तेंदुआ को किसी तरह काबू किया।

ऐसे बची बच्चे की जान

इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स बच्चे की बहादुरी और उसकी सूझबूझ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस व प्रशासन भी बच्चे को सम्मानित करने पर विचार कर रही है। चंद सेकंड के इस वीडियो में बच्चा टेबल पर बैठा मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहा है। तभी अचानक वहां तेंदुआ आ जाता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि बच्चा डरा नहीं और बिना चिल्लाए तेंदुआ जैसे ही आगे बढ़ा वह चुपचाप बाहर चला गया।

Advertisement

नेटिजन्स जमकर शेयर कर रहे वीडियो

नेटिजन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। वीडियो पर अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 3 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को शेयर कर चुके हैं। वीडियो पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा बच्चा काफी बहादुर है। किसी ने कमेंट कर बच्चे की सुझबूझ की सराहना की।

 

ये भी पढ़ें- Viral Video: अंबानी की घड़ी के ‘अनंत’ दीवाने निकले जुकरबर्ग कपल, 15 करोड़ बताई जा रही कीमत

ये भी पढ़ें: Rameshwaram Cafe Blast: कैफे में विस्फोटक रखने वाले का सुराग दें, 10 लाख इनाम पाएं

Advertisement
Tags :
aaj ka videooffbeat news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement