होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: कपल को लूटने पहुंचा लेकिन उल्टा पड़ गया दांव, पिटकर गया बेचारा चोर

 Viral Video : वायरल वीडियो में एक कपल को एक बाइक सवार शख्स लूटने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ गया और बेचारा चोर बुरी तरह पिट गया।
01:01 PM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 Viral Video : सुनसान रास्ते देखकर कुछ असामाजिक तत्व चोरी या स्नैचिंग की घटना को अंजाम देते हैं। हथियार के दम पर लूटपाट भी की जाती है लेकिन इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें कपल को लूटने पहुंचे शख्स का दांव उल्टा पड़ गया और चोर जमकर पिटा। पति-पत्नी ने मिलकर लूटने पहुंचे शख्स की जमकर पिटाई की है।

Advertisement

वीडियो कहां का है, इसको लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल सड़क किनारे टहल रहा है। इसी बीच एक बाइक सवार उनके पास पहुंचा, वो हेलमेट पहने हुए था। कपल रुक गया और बाइक सवार कुछ निकालने (शायद हथियार) की कोशिश करना लगा। पुरुष मामले को समझ गया और मौका मिलते ही बाइक सवार पर हमला कर दिया।

चोर की कपल ने जमकर की पिटाई 

कपल मिलकर बाइक सवार शख्स पर टूट पड़ा और पीटने लगा। महिला बाइक सवार शख्स को उसके ही हेलमेट से पीटने लगी तो वहीं पुरुष ने जमकर धुनाई की। पास में ही लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो गई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि बेचारे चोर ने गलत आदमी से पंगा ले लिया।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि महिला ने जिस तरह हेलमेट से पिटाई की है, वह वाकई बड़ा ही मजेदार है। एक ने लिखा कि भाई बाइक वाला शख्स अपना हथियार निकाल भी नहीं पाया था कि शख्स उसकी हरकत को समझ गया और उसकी चाल को बेकार कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि चोर को भी चोरी लंबे समय तक याद रहेगी।

यह भी पढ़ें : ‘मालिक नहीं हो, भैया मत कहना, एटीट्यूड जेब में रखना, कैब चालक के नियम पर छिड़ गई बहस

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कपल ने साथ मिलकर आखिरकार इस मिशन में कामयाब हो ही गए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि पैदल चल रहा शख्स डॉक्टर है और ये चोर डॉक्टर के पास क्या लूटने गया था? इसकी तो और पिटाई होनी चाहिए थी। एक अन्य ने लिखा कि लड़की को समझ आ गया कि इसको पीटकर अपने हाथ को दर्द क्यों देना? चलो हेलमेट से पीटते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement