चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़की बनकर देश छोड़ना चाहता था शख्स, शरीर देखते ही पुलिसवालों को हुआ शक

Bizarre News : युद्ध से बचने के लिए के शख्स ने देश छोड़ने का फैसला किया लेकिन वह पकड़ा गया। रूस के साथ चल रहे युद्ध की वजह से यूक्रेन ने 18 से 60 साल के पुरुषों के देश छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया है।
04:15 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : एक 44 साल का व्यक्ति देश छोड़कर भागना चाहता था लेकिन इसके लिए उसने लड़की बनने का फैसला किया। लड़की की तरह दिखने के लिए उसने तरह-तरह की चीजों का इस्तेमाल किया लेकिन उसकी चालाकी काम नहीं आई है और वह पकड़ा गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला यूक्रेन का है।

Advertisement

44 वर्षीय व्यक्ति को यूक्रेन और रोमानिया की सीमा पर रोका गया। ये शख्स लड़की वेश में था लेकिन उसके शरीर को देखकर सुरक्षा में लगे जवानों को शक हुआ और जांच पड़ताल हुई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई । दरअसल यह शख्स अपनी बहन के पासपोर्ट पर देश छोड़कर भागना चाहता था। इसके लिए उसने लड़की बनने का फैसला किया।

जानकारी के अनुसार, यूक्रेन में मौजूदा कानून के तहत 18 से 60 साल के लोगों के देश छोड़ने पर रोक है। ऐसे लोगों को रूस के खिलाफ चल रहे युद्ध में लड़ने के लिए तैयार किया जाता है। शख्स पर शक है कि यह युद्ध में शामिल होने से बचने के लिए भागने की फिराक में था और 'ड्राफ्ट डोजर' का हिस्सा नहीं बनना चाहता था।

यह भी पढ़ें : अरे बाप रे! 75 लाख की कार से चलने लगी ‘वड़ा पाव गर्ल’! वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Advertisement

लड़की की तरह दिखने के लिए इस शख्स ने चेहरे पर मेकअप किया, नकली बाल और नकली स्तन भी लगाए। इतना ही नहीं, स्कर्ट और टीशर्ट पहनकर वह सीमा पर गया लेकिन उसके शरीर को देखकर जवानों को शक हो गया और जब जांच की तो पोल खुल गई।

यह भी पढ़ें : लिफ्ट में मासूम बच्ची को कुत्ते ने नोंच लिया, CCTV वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि रूस के साथ चल रहे युद्ध की वजह से यूक्रेन ने 18 से 60 साल के पुरुषों के देश छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह रोक ऐसे लोगों के लिए है, जिन्हें युद्ध में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। हालांकि घर में अकेले सदस्य, शारीरिक रूप से कमजोर या विकलांगों को इसमें छूट दी गई है।

Advertisement
Tags :
Russia Ukraine CrisisTrending News
Advertisement
Advertisement