चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

युवती से 'इज्जत' खतरे में देख टॉयलेट में छुपा युवक, बुला ली पुलिस

Viral News : चीन की एक लड़की, एक लड़के के पीछे पड़ गई। बस स्टॉप पर ही गले मिलने के लिए जबरदस्ती करने लगी। परेशान होकर लड़का एक टॉयलेट में छुप गया और पुलिस से इसकी शिकायत की।
05:09 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : बस स्टॉप पर खड़े एक लड़के के पीछे एक लड़की पड़ गई। खुद को बचाने के लिए लड़का इधर-उधर भागता रहा लेकिन लड़की उसका पीछा नहीं छोड़ रही थी। सार्वजानिक जगह पर लड़की ने लड़के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की है। परेशान होकर लड़के ने पुलिस से मदद मांगी। अंत में वह अपनी इज्जत बचाने के लिए टॉयलेट में घुस गया।

Advertisement

मामला चीन का है। यहां एक लड़के के पीछे एक लड़की पड़ गई। यिजाई नाम के इस लड़के चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया कि वह बस स्टॉप पर खड़ा था तभी एक लड़की उसके करीब आई और गले मिलने की कोशिश करने लगी। मैंने उसे दूर करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

लड़का, लड़की से बचने के लिए भागने लगा लेकिन लड़की ने यह कहकर पीछा करना शुरू कर दिया कि तुम बहुत अच्छे हो। लड़के ने कहा कि आप दूर रहो मुझसे। क्या सार्वजनिक जगह पर ऐसा करते आपको शर्म नहीं आती। इसके बाद लड़का एक बस में सवार हो गया तो लड़की भी उसके पीछे-पीछे बस में चढ़ गई।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर लैंड करते ही फ्लाइट में चले लात-घूंसे, पुलिसवाले को भी पीटा; वीडियो वायरल

Advertisement

परेशान होकर लड़के ने उसे अपनी बहन कहते हुए पीछा ना करने की अपील की लेकिन लड़की मान ही नहीं रही थी। थोड़ी देर बाद लड़की को चकमा देकर लड़का एक रेस्टोरेंट में घुस गया और टॉयलेट में जाकर बैठ गया। लड़की यहां भी पहुंच गई और लड़के बारे में पूछताछ करने लगी।

यह भी पढ़ें : अरुण गोविल के रोड शो में शख्स ने लगाया ‘जय श्री राम’ का नारा, जेब से गायब हो गए हजारों रुपये

किसी तरह लड़का अपने घर पहुंचा और पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने बताया कि इस तरह की शिकायतें पहले भी मिल चुकी हैं। लड़की मानसिक रूप से अस्वस्थ है। हम लोग लड़की के मां-बाप से देखभाल करने की बात कह चुके हैं। हालांकि हम फिर से उन्हें हिदायत देंगे।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement