होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इतना डरावना चेहरा! जाते ही रेस्टोरेंट मालिक ने शख्स को भगाया, अब पुलिस सिखाएगी सबक!

Bizarre News : एक शख्स अस्पताल से निकलने के बाद जैसे ही एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा तो उसने वहां से भगा दिया गया। अब इस मामले का पुलिस ने संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की बात कही है।
11:26 AM Sep 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : रेस्टोरेंट में खाना खाने गए एक शख्स को उस वक्त अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उसे कर्मचारियों ने यह कहकर खाना देने से मना कर दिया कि वह अन्य लोगों को डरा रहा है। शख्स इस बात से परेशान हो गया और रेस्टोरेंट को एक पत्र लिखकर अपनी पीड़ा व्यक्त की लेकिन रेस्टोरेंट की तरफ से बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया गया। अब पुलिस  मामले में एक्शन लेने जा रही है।

Advertisement

लंदन के कैम्बरवेल स्थित किंग्स कॉलेज अस्पताल में इलाज करवा रहे 42 साल के ओलिवर ब्रोमली को इस स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल वह अस्पताल से छुट्टी लेकर पास के ही एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। ओलिवर ब्रोमली ने कहा कि वह सड़क से जा रहे थे तो उन्होंने रेस्टोरेंट को देखा और खाना खाने पहुंच गए। अंदर जाकर पता चला कि वहां सिर्फ कैश में ही पेमेंट लिया जाता है।

ओलिवर ब्रोमली ने आगे बताया कि मैं कैश निकालकर जब वह खाने के लिए गए और खाना ऑर्डर ही किया था कि एक शख्स उनके पास पहुंचा और कहा कि मुझे वहां से चले जाना चाहिए। मैंने उनसे अपनी बात दोहराने को कहा तो उन्होंने कहा कि मैं ग्राहकों को डरा रहा हूं। इसलिए वहां से चला जाऊं। ब्रोमली का कहना है कि वह इस बात के लिए हैरान हैं कि वह इतनी देर तक रेस्टोरेंट में रुके ही नहीं थे कि कोई उनकी शिकायत कर सके।

यह भी पढ़ें : किन लोगों को और क्यों मिलती है ये अलग नंबर प्लेट? ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

Advertisement

गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ओलिवर ब्रोमली

ओलिवर ब्रोमली की एक आंख नहीं है और वह न्यूरोफाइब्रोमैटोसिस टाइप 1 बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी में नर्वस सिस्टम पर गैर-कैंसरकारी गांठें विकसित हो जाती हैं। इससे उनके चेहरे पर छोटी-छोटी गाठें भी दिखाई दे रही थीं। ब्रोमली ने कहा कि रेस्टोरेंट से निकाले जाने के बाद मैं बहुत परेशान था। मैं खुद को सांत्वना देने के लिए एक स्थानीय पार्क में गया। इसके बाद मैंने रेस्टोरेंट को पत्र लिखा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : कम कपड़ों में घूम सके बेगम इसलिए खरीद डाला कई सौ करोड़ का आइसलैंड!

पुलिस तक पहुंची शिकायत

इसके बाद ओलिवर ब्रोमली पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई और फिर पुलिस से मामले का संज्ञान लेने की अपील की। अधिकारियों ने घटना के बारे में ब्रोमली से मुलाकात की थी। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement