खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

26 साल तक नाक में फंसा रहा खिलौना, शख्स ने खुद बताया कैसे निकला बाहर; देखें वीडियो

Bizarre News : 32 साल के शख्स की नाक से एक प्लास्टिक का टुकड़ा निकला, शख्स का कहना है कि इसका संबंध 26 साल पहले हुई एक घटना से है। शख्स ने बताया कि कैसे उसकी नाक में ये खिलौना अटक गया था और फिर परेशानी का सामना करना पड़ा।
01:14 PM Sep 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : बचपन में कई बार हम ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जिसे सोचकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है तो कुछ ऐसी हरकतें होती हैं जो जान जोखिम में डाल देती हैं। एक लड़के ने बचपन में अपनी नाक में खिलौना डाल लिया था, करीब 26 साल बाद उसे पता चला कि उसकी नाक में वो खिलौना अभी तक फंसा हुआ था। शख्स ने खुद वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Advertisement

एरिजोना के रहने वाले 32 वर्षीय एंडी नॉर्टन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें बचपन में सांस लेने की कई समस्याएं थीं। वह इसका इलाज करवा रहे थे और डॉक्टर ने उन्हें गर्म पानी से नाक साफ करने की सलाह दी थी। एंडी ने बताया कि वह करीब छह महीने से गर्म पानी से नहाते थे और गर्म पानी से ही नाक साफ करते थे लेकिन एक दिन ऐसा कुछ हुआ, जिसे सोचकर वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

नाक में अटक गया था खिलौना

एंडी ने बताया कि जब वह 6 साल के थे, तब खेलते-खेलते उन्होंने ना जाने क्यों अपनी नाक में खिलौना (लेगो मैन) डाल लिया था। खिलौना नाक में अंदर चला गया था, उसे पकड़कर निकालना मुश्किल था। ऐसे में उन्होंने खिलौने को बाहर निकालने के लिए एक और खिलौने का इस्तेमाल किया, यह भी नाक में टूट गया। अंत में परेशान होकर उन्होंने अपनी मां को आवाज दी। मां आई और डांटकर खिलौने को बाहर निकालने लगीं।


खिलौने का टुकड़ा बाहर निकल गया और फिर सब कुछ सामान्य सा हो गया लेकिन इसके कुछ दिन बाद एंडी सांस लेने में परेशानी महसूस करने लगे और अस्थमा से पीड़ित हो गए। डॉक्टर की सलाह पर वह गर्म पानी से नाक साफ करने लगे। एक दिन जब वह नाक साफ कर रहे थे तो उनकी नाक से एक टुकड़ा निकला। उसे देखते ही एंडी को बचपन याद आ गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : गोलगप्पे वाले की ये हरकत बढ़ा देगी नफरत, ‘जूस में मूत्र’ के बाद ओल्ड वीडियो वायरल

एंडी ने बताया कि ये टुकड़ा तो उसी खिलौने का है, जिसे उन्होंने बचपन में अपनी नाक में डाल लिया था। उन्होंने इस टुकड़े को एक प्लास्टिक बैग में रख लिया और डॉक्टर को दिखाने की योजना बना रहे हैं। एंडी इस बात से खुश हैं कि अब वह स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। बचपन में की गई इस हरकत को सोचकर एंडी का कहना है कि उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि तब उन्होंने ऐसा क्यों किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement