खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे राम! ये क्या है? शख्स ने माथे पर बनवाया QR Code टैटू, स्कैन करते ही खुल जाएगी 'सोशल कुंडली'

Instagram Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपने माथे पर सोशल मीडिया अकाउंट का QR कोड बनवा रहा है। इसके जरिये वह लोगों से फॉलो करने के लिए कह रहा है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग इसे दीवानगी कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये तो पागलपन है।
03:18 PM Mar 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। कुछ अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं तो कुछ अपनी निजी जिंदगी भी लोगों के सामने परोस देते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों को जोड़ने के लिए इस शख्स ने माथे पर ही QR कोड का टैटू बनवा लिया।

Advertisement

माथे पर बनवाया टैटू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने माथे पर टैटू बनवा रहा है। टैटू बन जाने के बाद पता चला कि ये तो एक QR कोड है। जब QR कोड को स्कैन किया गया तो पता चला कि ये तो इंस्टाग्राम अकाउंट का कोड है।

माथे पर QR कोड को स्कैन करने के बाद आप सीधे उस शख्स के इंस्टाग्राम पर जा सकते हैं। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इसे पागलपन कह रहे हैं तो कुछ फेमस होने का जुनून।


लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि मैं तो इंतजार कर रहा हूं कि कब इसका अकाउंट बैन होगा। एक ने लिखा कि इस तरह फालतू वीडियो अब बेकार लगने लगे हैं। एक ने लिखा कि बेवकूफों की हरकतों की कोई सीमा नहीं होती है। एक ने लिखा कि सोचिए अगर यह गलत क्यूआर कोड बन गया होता तो इसका माथा ही खराब हो जाता या इतना करने के बाद किसी दूसरे के अकाउंट पर ले जाता।

Advertisement

यह भी पढ़ें :  गाली देने के बाद शुरू हुई मारपीट, दोनों पैर उठाकर पीटा; दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि अब यहां भी लोग खूब फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं, इसे आप असल ना मान लीजियेगा, ये टैटू फेक है। एक ने लिखा कि अगर इसने सच में टैटू बनवाया है और इसका अकाउंट बैन हो गया तो इसका क्या होगा, मुझे तो यही सोचकर हंसी आ रही है।

बता दें कि वीडियो को @UNILAD नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Advertisement
Tags :
Instagram Viral VideoQR codeTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement