चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस की गोदी में क्यों बैठे? AAP उम्मीदवार को देखते ही भड़का शख्स, वीडियो वायरल

AAP Somnath Bharti Viral Video : नई दिल्ली लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें कुछ लोग घेरे दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स सवाल पूछ रहा है कि आप लोग कांग्रेस की गोद में जाकर क्यों बैठ गए?
01:33 PM Mar 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Somnath Bharti
Advertisement

AAP Somnath Bharti Viral Video : लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। एक तरफ जहां भाजपा 400 पार का टारगेट लेकर चल रही है वहीं विपक्ष एकजुट होकर NDA को हराने की कोशिश में लगा हुआ है। दिल्ली में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स लोकसभा चुनाव में AAP उम्मीदवार से सवाल पूछता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

सोमनाथ भारती को घेर कर खड़े हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुबह सैर पर निकले कुछ लोग आप नेता और लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली से उम्मीदवार सोमनाथ भारती को घेर कर खड़े हैं। उनमें एक शख्स पूछ रहा है कि कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़के आप लोग अस्तित्व में आए तो उन्हीं की गोद में क्यों बैठ गए?

'कांग्रेस की गोद में क्यों बैठे?'

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सोमनाथ भारती से पूछ रहा है कि आपका जन्म कांग्रेस को हराकर हुआ तो आप उनकी गोदी में क्यों बैठे? सोमनाथ भारती इसके जवाब में कहते हैं कि कोई गोदी में नहीं बैठा है। शख्स कहता है कि दिक्कत यही है कि आपने कांग्रेस के साथ क्यों गए और कोई दिक्कत नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘बीजेपी के विज्ञापन में दिखी लड़की निकली कांग्रेस की वोटर’, वायरल हो गया वीडियो

जवाब में क्या बोले सोमनाथ भारती?

इस पर सोमनाथ भारती कह रहे हैं कि इससे दिक्कत नहीं है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया? इस पर शख्स कहता है कि जो कर्म करेगा वो तो जाएगा ही, उसमें क्या दिक्कत है? आप वकील हो, उसे छुड़वा लो। इसके बाद सोमनाथ भारती इलेक्टोरल बॉन्ड की बात करने लगे।

देखिए वीडियो


सोमनाथ भारती को टोकते हुए शख्स ने कहा कि ये सब छोड़ो सर, राजनीति हम नहीं कर रहे, बातें बड़ी लंबी हैं। हम तो बस यह कहने आए हैं कि आप लोग कांग्रेस को हराकर आए और कांग्रेस के साथ हो गए क्यों?

यह भी पढ़ें : कितने चरण में हुआ था पहला लोकसभा चुनाव? जानें ऐसे ही सवालों के जवाब

यह वीडियो भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह द्वारा @rpsinghkhalsa X पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोमनाथ भारती शख्स के सवाल का कोई ठोस जवाब नहीं दे पा रहे हैं बल्कि सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया को जेल भेजने और इलेक्टोरल बॉन्ड का जिक्र कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Delhi Lok Sabha ElectionLok Sabha Eleaction 2024Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement