खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट में विदेशी एयरहोस्टेस को देखकर बावला हुआ शख्स, करने लगा ऐसी हरकतें!

Air Hostess Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट में बैठा एक शख्स एयरहोस्टेस के साथ वीडियो बनाता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों को कहना है कि यह शख्स बावला हो गया है।
04:28 PM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Air Hostess Viral Video : फ्लाइट में यात्रियों का ध्यान रखने वाली एयरहोस्टेस खूबसूरत होती हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। कई यात्री इन एयरहोस्टेस के साथ मजाक मस्ती भी करते हैं। अगर किसी की भावना गलत नहीं होती तो एयरहोस्टेस भी बुरा नहीं मानतीं हैं। एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसकी हरकतें देखकर लोग कह रहे हैं कि ये बावला हो गया है।

Advertisement

फ्लाइट का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स फ्लाइट में बैठा हुआ है। शायद वीडियो उस वक्त का है जब यात्री फ्लाइट में बैठ रहे थे। इसी दौरान उसके पास एक एयरहोस्टेस आकर खड़ी हुई तो वह वीडियो बनाने लगा। शख्स फ्रंट कैमरे से अपना और एयरहोस्टेस का वीडियो रिकॉर्ड करने लगा।

यात्री काफी देर तक वीडियो रिकॉर्ड करता रहा लेकिन जब एयरहोस्टेस की नजर शख्स के फोन पर पड़ी तो उसने गजब प्रतिक्रिया दी। एयरहोस्टेस ने तुरंत उसके कैमरे की तरफ देखकर स्माइल दी और कैमरा बंद करने के लिए कहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

https://www.facebook.com/watch/?mibextid=xfxF2i&v=436539745393771

Advertisement

आ रहे ऐसे रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा की अब मैं भी जमीन बेचकर फ्लाइट में जा रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि क्या पैसा वसूल करने का सबसे सही तरीका यही है। एक ने लिखा कि भाई का दिल गार्डन-गार्डन हो गया यार। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को थप्पड़ जड़ देना चाहिए, वो बिना पूछे कैसे किसी एयरहोस्टेस का वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं?

यह भी पढ़ें : जिस मंत्री की सुरक्षा में खड़ा था IPS, उसी के काफिले ने मारी टक्कर

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुछ लोग मूर्ख होते हैं और अपनी मूर्खता हर जगह दिखाते हैं। इस शख्स की हरकतें हंसने वाली नहीं हैं बल्कि इसको तो सबक सिखाया जाना चाहिए था। वहीं एक ने लिखा कि इस बंदे का दिल रखने के लिए एयरहोस्टेस ने वीडियो बनवा लिया, इसमें क्या गलत है यार!

Advertisement
Tags :
Air HostessTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement