खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे ये क्या? शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाला 2 फीट लंबा जीव, हाल हुआ बेहाल; डॉक्टर भी हैरान

Weird News : वियतनाम में एक भारतीय शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में एक जिंदा जीव डाल लिया था। कुछ देर बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई और डॉक्टर के पास पहुंचा। उसकी स्थिति देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।
02:59 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : वियतनाम से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भारतीय शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में जिंदा जीव डाल लिया था। इस जीव ने शख्स को जब नुकसान पहुंचाना शुरू किया तो वह परेशान हो गया और डॉक्टर के पास पहुंच गया। डॉक्टर ने जब इसकी जांच पड़ताल की वह भी हैरान रह गए। डॉक्टर्स ने शख्स की जिंदगी बचाने के लिए तुरंत ऑपरेशन करने फैसला किया।

Advertisement

घटना 29 जुलाई को वियतनाम में हुई। एक 31 साल का भारतीय व्यक्ति पेट में भीषण पीड़ा के बाद डॉक्टर के पास पहुंचा। डॉक्टर्स ने जब उसकी जांच पड़ताल की और दर्द के बारे में अधिक पूछताछ की तो शख्स ने बताया कि उसने अपने प्राइवेट पार्ट के जरिए जिंदा जीव डाल लिया था। इसके बाद तो डॉक्टर्स ने तुरंत शख्स की जांच शुरू कर दी।

डॉक्टर ने की जांच, हैरान रह गए सब

डॉक्टर ने बताया कि पेशेंट की तुरंत जांच की गई, जिसमें इमेजिंग और अल्ट्रासाउंड स्कैन जैसे जांच शामिल थे। एक्स-रे से पता चला कि पेट में कुछ पड़ा हुआ है। अस्पताल की टीम को इस ऑपरेशन के लिए तैयार किया। जब डॉक्टर ने शख्स का ऑपरेशन किया तो उसमें से 25 इंच से अधिक लंबी और लगभग 4 इंच व्यास वाली जिंदा जीव मिला। इसके साथ ही डॉक्टर्स को प्राइवेट पार्ट से एक नींबू भी मिला है।


यह भी पढ़ें : Watch: 3 साल के बच्चे की मौत का ये वीडियो देख कलेजा फट पड़ेगा, खेलते-खेलते चली गई जान

Advertisement

डॉक्टर्स ने यह भी चेक किया कि कहीं प्राइवेट पार्ट में और कुछ तो नहीं है। अस्पताल का कहना है कि उनके पास ऐसे रोगी पहले भी आ चुके हैं जो यौन सुख के लिए प्राइवेट पार्ट में अजीब चीजें डाल लेते हैं। हैरानी की बात ये है कि ये पहला मामला है जिसमें किसी ने जिंदा जानवर अपने प्राइवेट पार्ट में डाला हो।

यह भी पढ़ें : बिहार के ट्रांसफार्मर से ‘भूत’ भगाने का वीडियो वायरल, आखिर में भगत जी भी हिम्मत हारे

इससे पहले मध्य प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें शख्स अपने प्राइवेट पार्ट में लौकी डाल दिया था। जब शख्स को असहनीय पीड़ा होने लगी तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा। इसके बाद डॉक्टर्स ने शख्स के शरीर से लौकी को बाहर निकाला था। हालांकि शख्स ने यह नहीं बताया कि आखिर उसके पेट में लौकी गई कैसे!

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement