चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस शख्स के मुंह में 32 नहीं, 64 दांत! वीडियो देख सब हैरान

Metro Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह खोलकर मेट्रो में सो गया। उसके दांतों को देखकर लोगों के होश उड़ गए। आखिर ऐसा क्या था सो रहे शख्स के मुंह में?
12:14 PM May 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Metro Viral Video: अक्सर ट्रेन, बस, मेट्रो में यात्रा के दौरान बैठने पर नींद आ जाती है। इस दौरान आपने कई लोगों को नींद में झूमते या सीट पर लटकते जरूर देखा होगा। सोते हुए कई लोगों का मुंह खुल जाता है। एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेट्रो में यात्रा के दौरान सो गया और उसका मुंह खुल गया। मुंह के अंदर का नजारा देख लोग हैरान रह गए।

Advertisement

मेट्रो में सोते शख्स का वीडियो वायरल

वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है लेकिन इतना तो कन्फर्म है कि भारत का नहीं है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स मेट्रो की सीट पर बैठा हुआ है। ट्रेन चल रही है और वह सो रहा है। हालांकि इस दौरान उसका मुंह खुला हुआ था। सामने बैठे शख्स ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement

सो रहे शख्स का मुंह खुला था तो उसके दांत दिखाई दे रहे थे। शख्स के दातों को देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल शख्स के मुंह में दातों की एक नहीं बल्कि दो कतारें थीं। अब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि भाई के दूध के दांत निकले नहीं और पत्थर वाले आ गए। एक ने लिखा कि बिना अनुमति के कोई इस शख्स का वीडियो रिकॉर्ड किया गया, उसे केस कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि वह अकेला ऐसा नहीं है, दुनिया में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है। एक अन्य ने लिखा कि इस शख्स को दुर्लभ समस्या है। वह नहीं जानता था कि वह इसी वजह से वायरल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 रुपये का Parle-G विदेशों में भी है पॉपुलर; पाकिस्तान में कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

क्या होता है हाइपरडोंटिया?

दरअसल मुंह में अतिरिक्त दातों के निकलने को हाइपरडोंटिया कहा जाता है। इस स्थिति में इंसान के मुंह में कई दांत निकल आते हैं। कई लोगों के मुंह में एक से अधिक कई दांत निकल आते हैं। हाइपरडोंटिया एक असाधारण और दुर्लभ डेंटल समस्या है।

Advertisement
Tags :
metro viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement