चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरी गर्लफ्रेंड मेरी बहन जैसी लगती है', अजीब स्थिति में फंसा शख्स, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

Viral News :  एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड की शक्ल उसकी मर चुकी जुड़वा बहन से मिलती है। इससे वह परेशान है, उसे क्या करना चाहिए।
07:42 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News :  एक शख्स इस बात से परेशान है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसकी मर चुकी बहन की तरह दिखती है। शख्स का कहना है कि वह लड़की से ऑनलाइन मिला था और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन जब उसने अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड को पहली बार देखा तो हैरान रह गया, क्योंकि वह एकदम उसकी मर चुकी बहन की तरह दिखती है।

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शख्स ने पोस्ट लिखकर लोगों से मदद मांगी है। शख्स ने बताया कि उसकी जुड़वा बहन की मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी। बहन की मौत के बाद वह टूट गया था क्योंकि बहन ही उसके लिए सबकुछ थी। इस घटना के बाद अवसाद में चला गया और दोस्तों और करीबियों से भी दूर हो गया।

शख्स ने बताया कि इस दौरान ऑनलाइन एक लड़की से दोस्ती हो गई। वह दोनों काफी बातचीत करते थे लेकिन कभी मिले नहीं थे। करीब 6 साल बाद दोनों के मिलने का दिन आया। दोनों मिले तो शख्स लड़की को देखकर सन्न रह गया। शख्स ने बताया कि वह एकदम मेरी बहन की तरह थी।

यह भी पढ़ें : ‘Spider Man’ फ्रेंड के साथ मिलकर काट रहा था बवाल, पुलिस ने थमा दिया हजारों का चालान

Advertisement

शख्स ने कहा कि उसी तरह का व्यवहार, कपड़े पहनने का स्टाइल यहां तक नापसंद करने वाली चीजें भी बहन से मेल खाती हैं। शख्स ने कहा कि मुझे लगा कि यही मेरी बहन है। मैं अंतर खोजने में भी असमर्थ था। शख्स कसम खाकर कहने लगा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये मेरी बहन नहीं है। हालांकि मैं अभी तक ये बात उसे नहीं बता पाया हूं।

यह भी पढ़ें : ‘मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं’, भरे मंच से ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को बताया शहीद, वीडियो वायरल

शख्स ने लोगों से पूछा कि क्या मुझे अपनी गर्लफ्रेंड से इस बारे में बात करनी चाहिए या नहीं? क्योंकि मैं उससे इस बात को करने के लिए डर रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि वह नाराज हो जाए और मुझसे दूर हो जाए। हालांकि लोगों ने उसे सलाह दिया है कि ये तुम्हारा भ्रम है, अगर आपका दिमाग इस दिशा में अधिक चल रहा है तो आपको डॉक्टर से मिलना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement