होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दंपति पर भारी पड़ी कुत्ते की हरकत, लोगों ने गली में गिराकर डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Viral Video: कुत्ते की हरकत मालिक और उसकी पत्नी को भारी पड़ गई और दोनों को सड़क पर गिराकर डंडो से पीटा। वीडियो हैदराबाद के मदुरानगर का बताया जा रहा है जिसको अब तक 10 लाख लोगों ने देखा है।
10:53 AM May 17, 2024 IST | News24 हिंदी
वायरल वीडियो
Advertisement

Viral Video: पालतू कुत्ते भी कई बार मालिक के लिए परेशानी का सबक बनते हैं। ताजा वीडियो हैदराबाद के मदुरानगर का है, जहां एक कुत्ते की हरकत मालिक और उसकी पत्नी को भारी पड़ गई और दोनों को सड़क पर गिराकर डंडों से पीटा। वायरल वीडियो को अब तक 10 लाख लोगों ने देखा है और मिले जुले कमेंट दिए हैं। अधिकतर का कहना है कि ऐसे जानवर घर में कैद रखने चाहिए।

Advertisement

कुत्ते के हमले पर मालिक को पीटा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स अपने कुत्ते को टहला रहा है। तभी धनुंजय नाम का एक शख्स अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कुत्ते के मालिक पर हमला कर देता है। पत्नी अपने पति को पिटते देख बचाने की कोशिश करती है। तीनों लोग अपने हाथ में बास के डंडे लिए पति-पत्नी दोनों पर जोरदार हमला करने लगते हैं। देखते ही देखते काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है और लड़ाई को शांत कराती है। वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर शेयर किया है।

 

Advertisement

इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा, वहीं हजारों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि मुझे लगता है कि कुत्ते ने पहले भी कई लोगों को काटा है तभी वो लोग हमला करते हैं। एक यूजर ने किया कि ऐसे पति-पत्नी को पीटना एक दुखद घटना है ऐसी घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए।

यह भी पढ़े: एक बार गले लग जा…चिड़ियाघर में महिला को देख बेकाबू हुआ भालू, वीडियो वायरल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इतनी भीड़ इकठ्ठा है इनको दोनों को बचाना चाहिए तो ये अपने ही जगह खड़े हैं, यह देखकर कितना दुख हो रहा है। एक ने लिखा कि हमला करने वालों पर मामला दर्ज होना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि कैसे लोग हैं महिला को भी नहीं छोड़े, ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending News
Advertisement
Advertisement