होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक शख्स की दोनों पत्नियों की एक साथ मौत, आसमानी बिजली से आईं करंट की चपेट में

Two died due to lightning : मध्य प्रदेश में कुदरत का कहकर चर्चा का विषय बना हुआ है, एक ही शख्स की दो पत्नियों की मौत से हड़कंप मच गया है।
02:32 PM Oct 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Two died due to lightning : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में कुदरत का अजीब कहर देखने को मिला है। यहां कुदरत ने ऐसा कहर बरपाया कि एक ही शख्स की दो पत्नियों की मौत हो गई। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है। दोनों घर में मौजूद थीं और वहीं पर दोनों की मौत आ गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

मामला खरगोन जिले के झिरन्या क्षेत्र के रुंदा गांव का बताया जा रहा है। रेशला नाम के एक व्यक्ति की दो पत्नियां थीं। एक का नाम जीका बाई (35 वर्ष) और दूसरी का नाम सुखमा बाई (36 वर्ष) था। दोनों अपने घर की आंगन में खड़ी थीं और झमाझम बारिश हो रही थी। इसी दौरान आसमान से मौत उनकी तरफ आई और दोनों मौके पर खत्म हो गई।

बारिश के दौरान दोनों घर के आंगन में खड़ी थीं, तभी अचानक बिजली गिर गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी सुनते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई। परिवार में चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि सुखमा बाई के चार बच्चे हैं - दो बेटे और दो बेटियां। जीका बाई निःसंतान थीं।

यह भी पढ़ें : क्यों लगी थी कानून की देवी की आंखों पर पट्टी? अब कानून ‘अंधा’ नहीं रहा!

Advertisement

पुलिस ने बताया कि बारिश के दौरान दोनों घर के आंगन में खड़ी थीं, इसी दौरान आसमानी बिजली गिरी और दोनों उसकी चपेट में आ गईं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं इस घटना को सुनने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं और अजीब घटना की चर्चा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बाप के हत्यारे को पकड़ने के लिए बेटी ने पहनी पुलिस की वर्दी, 25 साल बाद खुद किया ‘इंसाफ’!

झिरन्या क्षेत्र के रुंदा गांव महाराष्ट्र सीमा से सटा हुआ है। ये जगह जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूरी पर है। एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत से हर कोई हैरान है और दुःख जता रहा है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement