होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के जोड़े में स्टेज पर पहुंची प्रेमिका, दुल्हन से मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Wedding Viral Video: शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े थे, तभी प्रेमिका आ पहुंची। दुल्हन और प्रेमिका के बीच भयंकर मारपीट हुई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।
08:07 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां तरह- तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। शादी के मजेदार वीडियो देखना लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के स्टेज पर दूल्हे की प्रेमिका पहुंचती दिखाई दे रही है। प्रेमिका और दुल्हन के बीच भयंकर हंगामा देखने को मिला। वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

 

प्रेमिका और दुल्हन में हुई भंयकर मारपीट

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। उसी समय दूल्हे की प्रेमिका शादी के जोड़े में स्टेज आ जाती है। वहां मौजूद सभी लोगों को समझ नहीं आता कि ये कौन है। तभी प्रेमिका और दुल्हन के बीच हाथापाई और गाली गलौज शुरू हो जाती है। स्टेज पर खड़े कुछ लोग दोनों के झगड़े को शांत कराते दिखाई दे रहे हैं  लेकिन हाथापाई भयंकर मारपीट में बदलती दिखाई दी।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वहीं 85 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि भाई आज तो गजब हो गया, एक लड़के के लिए दो लड़कियां लड़ रही है। दूसरे ने लिखा कि शायद सरकारी नौकरी वाला होगा, तभी दोनों लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

एक ने लिखा कि कोई दोनों देवियों का झगड़ा सुलझाओ, मामला बहुत गंभीर है। एक ने लिखा कि दूल्हे को समझ नहीं आ रहा है कि किससे शादी करे। एक अन्य ने लिखा कि ढोल वाले भाई ढोल बंद करो, मारपीट हो रही है। एक ने लिखा कि फोन के बहुत फायदे होते हैं क्योंकि इससे नये-नये अपडेट मिलते हैं। एक ने लिखा कि घनघोर कलयुग आ गया है, क्या हो रहा ये? एक दूल्हे के लिए दो दुल्हनें लड़ रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending Newswedding Viral Video
Advertisement
Advertisement