blinkit से सामान मंगवाने वाले अलर्ट! मंगाए अंडरवियर मेल आए फीमेल, रिफंड भी फेल

Men ordered Undergarments delivered Female Garments: एक शख्स blinkit ऐप से खुद के लिए अंडरगारमेंट ऑर्डर किए थे। मगर उसे गलती से फीमेल अंडरगारमेंट भेज दिए गए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Men ordered Undergarments delivered Female Garments: ऑनलाइन सामान मंगवाना आजकल आम हो गया है। कपड़ों से लेकर कॉसमेटिक, राशन और खाने-पीने की तमाम चीजें लोग ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं। वहीं कई ऐप्स पर डिलीवरी इतनी फास्ट होती है कि कुछ मिनटों में ही सामान दरवाजे पर पहुंच जाता है। हालांकि जल्दबादी के चक्कर में कई बार वो सामान डिलीवर हो जाता है कि, जिसके बारे में आपने सपने भी नहीं सोचा होगा। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक शख्स के साथ, जिसने blinkit पर अपने अंडरगारमेंट मंगवाए, लेकिन उसे महिला के अंडरगारमेंट मिल गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

दरअसल प्रियांश नाम के एक शख्स ने blinkit ऐप से जॉकी के अंडरगारमेंट ऑर्डर किए थे। मगर प्रियांश को महिलाओं के अंडरगारमेंट डिलीवर कर दिए गए। जब प्रियांश ने इसकी शिकायत हेल्प सेंटर पर की, तो ना ही इसे रिटर्न किया गया और ना ही प्रियांश को उनके पैसे वापस मिले। प्रियांश ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके आपबीती सुनाई है।

शख्स ने पहने फीमेल अंडरगारमेंट

प्रियांश का कहना है कि उन्होंने blinkit पर शिकायत करके अंडरगारमेंट वापस करने या इसे बदलने की गुजारिश की। मगर blinkit ने उनकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया और रिफंड देने से इनकार कर दिया। ऐसे में प्रियांश को मजबूरी में फीमेल अंडरगारमेंट पहनना पड़ा। उन्होंने इसके साथ भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

यूजर्स ने किए कमेंट

प्रियांश ने सोशल मीडिया पर फीमेल अंडरगारमेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि blinkit ने मेरे पैसे वापस देने से मना कर दिया है। तो अब मैंने हार मान ली है। प्रियांश की इस पोस्ट पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दर्ज की है। एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि आधुनिक समस्या के लिए आधुनिक हल खोजना चाहिए। दूसरे यूजर ने कमेंट किया blinkit शॉक प्रियांश रॉक।

यह भी पढ़ें- 92 रेप झेल चुकी पीड़िता से कोर्ट में पूछे शर्मनाक सवाल, बार-बार तार-तार हुई आबरू

Open in App
Tags :