खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्टेज डांसर ने पूरी न की डिमांड तो शराबियों ने किया 'कांड', वायरल हुआ वीडियो

Punjab Dancer Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्टेज पर डांस कर रही है। अचानक वहां मौजूद लोगों ने नीचे आकर डांस करने की डिमांड की लेकिन जब लड़की ने इससे इनकार किया तो उसके साथ अभद्रता की गई ।
04:09 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Punjab Dancer Viral Video: पंजाब का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर के साथ मारपीट और अभद्रता होती दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद डांसर ने पूरी कहानी बताई। वहीं सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने जब लोगों की मांग को मानने से इंकार कर दिया लोगों ने उस पर हमला कर दिया। किसी तरह उसे बचाया गया। अब डांसर लड़की ने घटना की कहानी बताई है ।

Advertisement

सामने आए वीडियो में एक डांसर स्टेज पर किसी कार्यकम में डांस करती दिखाई दे रही है। बताया गया कि वहां मौजूद लोगों ने लड़की को स्टेज से नीचे उतर कर मेहमानों के बीच जाकर डांस करने के लिए कहा लेकिन डांसर ने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोग डांसर पर भड़क गए और अभद्रता करने लगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लड़की को गिलास फेंककर मारता दिखाई दे रहा है। हालाँकि विवाद बढ़ता देख कई लोग बीच बचाव के लिए पहुंचे और डांसर को स्टेज से सुरक्षित लेकर चले गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं लड़की ने एक इंटरव्यू में बताया है कि लोगों ने मुझे नीचे आकर डांस करने के लिए कहा। जब मैंने मना कर दिया तो उन्होंने हमला करने की कोशिश की।


लड़की डांसर ने आरोप लगाया कि अधिकतर लोग नशे में थे और नीचे आकर डांस करने के लिए कह रहे थे। मैं एक कलाकार हूं। इन्हें लगता है कि पैसे दिए हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि खरीद लिया है। डांस करने के लिए बुलाया है, तो डांस देखो ना कि हाथ पकड़ों और अभद्रता करो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : खचाखच भरी ट्रेन में शख्स को लगी टॉयलेट तो बन गया स्पाइडर मैन, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

वहीं वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि बिहार होता तो गोली चल जाती। एक ने लिखा कि पैसे के लिए लोगों का क्या क्या नहीं देखना पड़ता है और पैसे वाले कितने घमंडी हो जाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये तो सरासर गलत व्यवहार है। पुलिस को इस मामले में शामिल सभी लोगों गिरफ्तार कर लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि डांस करने वाली लड़कियों के प्रति कितनी गंदी सोच रखते हैं ये लोग, शर्म आनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement