चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चलती स्कूटी पर ऐसी हरकतों से चालान कटना तय, रील देखते ही एक्शन में आई पुलिस

UP Police Action On Bike Stunt : वायरल वीडियो मुरादाबाद का है, वीडियो में दो लड़के चलती स्कूटी पर पानी से नहाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही ।
07:48 PM May 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UP Police Action On Bike Stunt : रील और गर्मी में एक समानता है, बहुत से लोग दोनों से परेशान है। रील बनाने वाले लोग अपनी और दूसरों की जान की परवाह किए बिना कहीं भी रील बनाना शुरू कर देते हैं। इस ना सिर्फ दूसरों को परेशानी होती है बल्कि कई बार पुलिस को कार्रवाई भी करनी पड़ती है। एक शख्स ने चिलचिलाती गर्मी में स्कूटी चलाते वक्त नहाने की रील बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई है।

Advertisement

मुरादाबाद का वीडियो वायरल 

बताया जा रहा है कि मामला मुरादाबाद का है। यहां के दो लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों लड़के एक स्कूटी पर सवार हैं और चलती स्कूटी पर अलग-अलग जगहों पर नहा रहे हैं और इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। दोनों लड़कों की हरकतों को देखने के बाद सड़क चलते लोग हैरान दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को मुरादाबाद की अलग- अलग सड़कों पर और बाजार में रिकॉर्ड किया गया है। गर्मी में दोनों लड़के चलती बाइक पर नहा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर जहां लोग हसंते और हैरानी जताते दिखाई दिए तो वहीं अब पुलिस इन लड़कों की तलाश कर रही है और इन पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है।

Advertisement

पुलिस ने लिया एक्शन

पुलिस ने बताया गया कि गाड़ी का चालान कर दिया गया है लेकिन इन लड़कों पर भी कोई कार्रवाई होगी या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि आज कल के बच्चों पर रील का नशा किस कदर हावी हो चुका है कि वह जानते हैं कि गैरकानूनी काम कर रहे हैं, इसके बावजूद अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन लड़कों को शायद कानून का डर ही नहीं है।

यह भी पढ़ें : बाइक पर बेवजह स्टीकर्स लगाने वाले सावधान, ऐसे कटेगा चालान, होगा तगड़ा नुकसान

लोगों के कमेंट्स

एक अन्य ने लिखा कि वैसे देखा जाए तो गर्मी इतनी अधिक है कि दिन में बाइक से इसी तरह सफर करना ही ठीक है, अगर पुलिस चालान ना करें। एक अन्य ने लिखा कि ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने की वजह से सबसे अधिक दुर्घटनाएं होती हैं, नियमों के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement