खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Most Jealous Wife: ये है दुनिया की सबसे शक्की पत्नी, रोज करती है लाई डिटेक्टर टेस्ट; कैसा है पति का हाल?

Most Jealous wife: अक्सर रिश्तों में लोग थोड़े इनसिक्योर और जेलस हो जाते हैं। इससे उन्हें कई तरह की परेशानियां उठानी पड़ती हैं, जैसे दोस्तों के साथ घूमने जाना छोड़ देना या बार-बार अपने प्यार की पुष्टि करना। लेकिन इंग्लैंड की 52 साल की डेबी वुड की कहानी तो और भी ज्यादा हैरान करने वाली है। उन्हें दुनिया की सबसे ज्यादा इनसिक्योर महिला का टैग मिल गया।
10:02 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
Most Jealous wife
Advertisement

Most Jealous wife: डेबी को हमेशा ही अपने पति स्टीव पर शक रहता था, उनकी सुरक्षा के लिए वह रोज स्टीव के ईमेल, बैंक अकाउंट और फोन की जांच करती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,वह स्टीव से हर बार घर आने पर झूठ पता लगाने वाली टेस्ट करवाती हैं।

Advertisement

कैसे हुई मुलाकात ?

इन दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली।डेबी की इस समस्या के बारे में साल 2015 में एक टीवी शो में बात करने के बाद लोगों ने पहली बार उनके बारे में पता चला। डेबी ने बताया कि लंदन ब्रिज के नीचे पहली बार किस करने के बाद उन्हें लगा कि स्टीव ही उनका साथी है। हालांकि, दूर रहने की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी। इस दौरान डेबी को पता चला कि स्टीव की मुलाकात एक और महिला से हुई थी, जिससे डेबी का शक और बढ़ गया।

यह भी पढ़े :- ओ भाई साहब! Bus Conductor ने किया खतरनाक डांस, Watch Video

Advertisement

स्टीव की बढ़ गई समस्या

जब दोनों साथ रहने लगे तो स्टीव की समस्या और बढ़ गई। स्टीव की वफादारी जांचने के लिए डेबी ने उनके लैपटॉप पर बच्चों के लिए बनाए गए लॉक लगा दिए। यही नहीं, उसने झूठ पता लगाने वाली टेस्ट मशीन भी खरीद ली, जो वो स्टीव से घर से बाहर जाने के बाद करवाती थी।

यह भी पढ़े :- अरे ये क्या! चाय वाला बन गए ईशान किशन, Watch Video

Most Jealous wife:  क्या थी बीमारी ?

एक रेगुलर चेकअप के बाद पता चला कि डेबी को ओथेलो सिंड्रोम नाम की बीमारी है। इस बीमारी में शक करने वाले को लगता है कि उसका पार्टनर उसे धोखा दे रहा है। डेबी को बाइपोलर और बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर भी है। साल 2013 में जब उनकी ये समस्या सामने आई तो उन्होंने दवाईयां लेना शुरू कर दी हैं। इन सबके बावजूद डेबी का पति स्टीव उनका साथ नहीं छोड़ा है। स्टीव का कहना है कि वो डेबी से बहुत प्यार करता है और वो दोनों मिलकर इस समस्या से लड़ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Most Jealous wife
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement