खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किताब खो दी तो मां ने मार डाला इकलौता बेटा, गुरुग्राम से सामने आया मामला

Mother Killed Son: हरियाणा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक मां ने अपने इकलौते बेटे की गला घोंटकर जान ले ली। बेटा मात्र 8 साल का था और वह किताब गुम करके आया था जिस वजह से मां को गुस्सा आ गया।
06:14 PM May 14, 2024 IST | Prerna Joshi
Mother Killed 8 Year Old Son
Advertisement

Mother Killed 8 Year Old Son: एक मां और बच्चे के रिश्ते को काफी पवित्र माना जाता है। कहते हैं कि एक मां के लिए उसके बच्चे सबसे प्यारे होते हैं। इस बीच एक महिला का चौंकाने वाला मामला सामने आया। जब वह अपने बेटे की ही हत्यारी बन गई। ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया जहां 8 साल के इकलौते बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया गया।

Advertisement

क्यों ली बेटे की जान?

आपको बता दें कि यह मामला हरियाणा के गुरुग्राम के सरहौल गांव का है जहां बच्चे की शर्ट पर दाग लगा था और उसने बुक भी घुमा दी थी जिस वजह से गुस्से मां ने अपने 8 साल के बेटे कार्तिक की कपड़े से गला दबाकर हत्या कर दी। महिला की उम्र 25 साल है और पुलिस की पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल करने के साथ यह वजह बताई है। मंगलवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम हुआ। जिसमें भी कपड़े से गला दबाने और हत्या करने की बात सामने आई है।

पहली क्लास में पढ़ता था बेटा

यह मामला सोमवार दोपहर लगभग 2 बजे सामने आया। कार्तिक नाम का 8 साल का बच्चा गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में पहली क्लास में पढ़ता था। बच्चे के पिता अरविंद कुमार एक सोसायटी में टाइल लगाने का काम करते हैं। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे पत्नी पूनम ने अरविंद को कॉल करके कहा कि बेटे की तबियत खराब है। अरविंद ढाई बजे के आसपास घर पहुंचा ताे पत्नी की गोद में बेटा बेहोश पड़ा था। मां ने बताया कि वह स्कूल से आया था।

पीने का पानी दिया और फिर वह बेहोश हो गया। बच्चे को एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के गले पर निशान देखकर डॉक्टर ने पुलिस को इसकी सूचना दी और सूचना के बाद सेक्टर-18 थाना पुलिस ने अरविंद के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की। फिलहाल हत्या में किसी और के शामिल होने वाली बात पर भी छानबीन जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पत्नी पर 5 रुपये खर्च करने से मुकरा तो आई तलाक की नौबत, आगरा से आया अनोखा मामला

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement