Advertisement

Video : 'मेरे पापा को जेल में बंद करो', 5 साल के बच्चे की शिकायत सुन थाना प्रभारी चौंके

MP Viral Video : मध्य परेश के धार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा पुलिस थाने पहुंचकर अपने ही पिता की शिकायत करने लगा। बच्चे की शिकायत सुनकर पुलिसवाले भी चौंक गए।

MP Viral Video : एक समय था जब बच्चे पुलिस के नाम से ही डरते थे। मम्मी पुलिस का डर दिखाकर खाना तक खिला दिया करती थीं, लेकिन आज का समय ऐसा है कि छोटे-छोटे बच्चे खुद मां-बाप की शिकायत लेकर पुलिस थाना पहुंच जाते हैं और कार्रवाई की मांग करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्चा पुलिस थाने पहुंचकर अपने पापा के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

मध्य प्रदेश के धार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा पुलिस थाने में बैठा दिखाई दे रहा है। बच्चे के सामने थानेदार बैठे हैं। दोनों के बीच बातचीत हो रही है। थानेदार के पूछने पर बच्चे ने अपना नाम हसनैन बताया, जो अपने पिता इकबाल की शिकायत करने पहुंचा है।

बच्चे की शिकायत सुनकर हंस पड़े पुलिसवाले

बच्चे की मासूमियत देखकर पुलिसवालों ने उसकी शिकायत सुनी और हंस पड़े। बच्चे का कहना था कि उसके पिता सड़क पर घूमने नहीं देते। नदी के किनारे जाने नहीं देते हैं। इसलिए उन पर कार्रवाई करो। उन्हें जेल में बंद कर दो। बच्ची की तुलतुलाती आवाज में यहह बातें सुनकर थाने में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बच्चे का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतनी उम्र में तो मैं पुलिस को देखते ही छुप जाता है। एक ये है कि थाने में बैठकर बाप की शिकायत कर रहा है। एक ने लिखा- मैंने सुना था कि आजकल बच्चे नहीं, बल्कि सीधे बाप पैदा हो रहे हैं, आज देख भी लिया। एक ने लिखा कि इस बच्चे की हिम्मत तो देखो, कैसे पुलिस वालों के सामने बैठकर अपने ही पिता की शिकायत कर रहा है।

यह भी पढ़ें : पत्नी की नाक काटी, ताकि वो भाई को न बांध सके राखी, पति की करतूत ने पहुंचाया जेल

वहीं जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हसनैन के पिता इकबाल के पास फोन पर फोन आने लगे। लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि आखिर मामला क्या है? इकबाल का कहना है कि मैं लोगों को जवाब देते-देते थक गया हूं, लगातार फोन आ रहे हैं।

Open in App
Tags :