खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुदाई देख लगा बन रही है सड़क, चोरों ने लगा दिया लाखों का चूना; ऐसे खुली पोल

Mumbai News : मुंबई से एक अजीब मामला सामने आया है, यहां चोरों ने दिन दहाड़े सबकी नजरों के सामने चोरी करते रहे और किसी को आभास ही नहीं हुआ। अब पुलिस में शिकायत की गई और छह लोग गिरफ्तार हुए हैं।
04:01 PM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai News : महाराष्ट्र के मुंबई में चोरों ने अजीब चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने सड़क के बगल में खुदाई की लेकिन लोगों को लगा कि ये सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके बाद तो चोरों ने चोरी करके लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जब चोरी की घटना की जानकारी सामने आई तो लोग सन्न रह गए।

Advertisement

बारिश के पहले तमाम शहरों में ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए सड़को की खुदाई की जाती है और सीवर ठीक किए जाते हैं जिससे बारिश का पानी आराम से बह सके। इसी बीच दादर और आसपास के क्षेत्रों में कुछ लोगों को खुदाई करता देख लोगों ने सोचा कि सड़क और सीवर बनाने का काम चल रहा है लेकिन ये तो चोर थे।

मुंबई के कई इलाकों में हुई चोरी

पांच लोगों का एक समूह सड़क की खुदाई करने के बाद तार निकालते फिर गड्ढे को पाटकर आगे बढ़ जाते, इस तरह उन्होंने दादर और आसपास के कई क्षेत्रों में खुदाई की। हालांकि बाद बाद में पता चला कि ये कोई सरकारी काम नहीं था और ना ये महानगर पालिका से जुड़े थे। ये सारे चोर थे।

यह भी पढ़ें: मां बनने से पहले आ गई मौत! प्रेग्नेंट औरत को मारी टक्कर फिर 200 मीटर घसीटा, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

Advertisement

नगर पालिका के कमर्चारी नहीं चोरों का गिरोह था

जांच में पता चला कि ये चोरों का एक गिरोह था जो बिजली के तारों से तांबे के तार चुराने में लगा हुआ था। चोरी के लिए मुंबई के दादर-माटुंगा रोड के किनारे फुटपाथ को खोदा गया था। शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी की भाभी से मोहब्बत का खतरनाक अंजाम, यूपी के बांदा की घटना अलर्ट करने वाली

पुलिस ने तांबे के तारों की चोरी के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।तारों की कीमत 6 - 7 लाख रुपये बताई जा रही है। घटना उस वक्त सामने आई, जब महानगर टेलीफोन निगम (एमटीएनएल) के अधिकारियों ने माटुंगा पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची और चोरी के तार खरीदने वाले स्क्रैप डीलर निकू चुन्नीलाल गुप्ता को हिरासत में लिया।

Advertisement
Tags :
mumbaiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement