खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोरोना में छूटा पत्नी का साथ, बेटे ने की लव मै‍र‍िज, कैमरे में कैद हुई बाप-बेटे की सुसाइड

Mumbai Father-Son Suicide on Railway Station: मुंबई में सुसाइड का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। दो पिता-पुत्र ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी है। हालांकि घटना का ये भयावह मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
11:44 AM Jul 10, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Mumbai Father-Son Suicide on Railway Station: मुंबई के रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दो लोगों ने दिन दहाड़े मौत को गले लगा लिया। दोनों शख्सों की पहचान पिता और पुत्र के रूप में हुई है। दोनों साथ में रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और ट्रेन आती देखकर पटरी पर लेट गए। वहीं तेज रफ्तार ट्रेन दोनों के ऊपर से गुजर गई। इस वीडियो को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

Advertisement

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

ये घटना मुंबई के भाईंदर रेलवे स्टेशन की है। वसई ईस्ट में स्थित इस रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह दोनों बाप-बेटों को आत्महत्या करते देखा गया। ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिता की उम्र 60 वर्ष और बेटे की उम्र 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों बात करते हुए स्टेशन पर घूम रहे हैं। तभी दोनों स्टेशन से नीचे उतर कर ट्रैक क्रॉस करने लगते हैं। इसी बीच दूसरे ट्रैक पर ट्रेन आता देख दोनों पटरी पर लेट जाते हैं। तभी ट्रेन इनके ऊपर चढ़कर आगे निकल जाती है।

पिता की जेब में मिला सुसाइड नोट

हालांकि दोनों बाप-बेटे के सुसाइड करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वसई के GRP ने इस घटना की एक्सीडेंट डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आत्महत्या के पीछे का कारण जानने की कोशिश में है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हमें पिता की जेब में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें लिखा है कि हम अपनी मर्जी से ये कदम उठा रहे हैं और हमारी मौत के लिए हम किसी को दोषी नहीं ठहराते।

Advertisement

ड्राइवर ने की ट्रेन रोकने की कोशिश

ये हादसा सोमवार की सुबह 9 बजे भाईंदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर हुआ। पुलिस के अनुसार दोनों ट्रेन नजदीक आते ही ट्रैक पर लेट गए। उन्हें लेटता देखकर ड्राइवर ने ट्रेन रोकने की बहुत कोशिश की। मगर वो नाकामयाब रहा। तेज रफ्तार के कारण ट्रेन दोनों पर चढ़ गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

कोरोना में खो दी थी पत्नी

शुरुआती जांच में सामने आया है कि 60 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना महामारी के दौरान अपनी पत्नी को खो दिया था। उसके बेटे ने छह महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। ससुर और पति कि मौत से महिला भी सदमें में है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- पहचान छ‍िपाने को ढंकना पड़ा चेहरा..तानों से परेशान घर से भागी, अब बनेंगी ब‍िहार पुल‍िस में दारोगा

Advertisement
Tags :
latest trending videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement