खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई में आंधी से कैसे गिरा शेड? वीडियो में आया सामने, जिदंगियां बचाने की जद्दोजहद जारी

Mumbai Weather : मुंबई में आई आंधी में घाटकोपर इलाके में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 100 से अधिक लोगों के प्रभावित होने की संभावना है। सीएम शिंदे ने घटनास्थल का दौरा किया है।
08:51 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Mumbai Weather
Advertisement

Mumbai Weather : मुंबई के मौसम ने अचानक करवट ले ली। पहले धूल भरी आंधी चली और फिर हल्की बारिश शुरू हो गई। गर्मी से बेहाल लोग ने राहत की सांस ले ही ले रहे थे कि आंधी की रफ्तार तेज हो गई और ये जानलेवा बन गई। कई लोगों की मौत की खबर है। सोशल मीडिया पर आंधी के दौरान हुए हादसे के कई वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक बड़ा होर्डिंग जमीन पर गिर रहा है। बताया गया कि यह घटना ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे घाटकोपर पूर्व के पुलिस ग्राउंड पेट्रोल पंप पर हुई है। शुरूआती जानकारी के अनुसार इसमें करीब 54 लोग घायल हुए हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग घंटों से फंसे हुए हैं।


खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार, इस दौरान 4 लोगों की मौत हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम शिंदे ने घटनास्थल का दौरा किया। वहीं एक अन्य वीडियो में निर्माणाधीन बिल्डिंग के बगल में खड़े लोहे का स्ट्रक्चर गिरता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस होर्डिंग के कारण मुंबई में बड़ा हादसा हुआ, उस पर BMC ने पहले ही फाइन लगाकर हटाने के लिए कहा था। बताया जा रहा हैं कि BMC ने बिना अनुमति के होर्डिंग लगाने पर 6 करोड़ 13 लाख 84 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था और कंपनी को जल्द से जल्द इसे हटाने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें : तेज हवाओं के चलते गिरी अवैध होर्डिंग, 4 लोगों की मौत और 56 घायल

बताया गया कि होर्डिंग पेट्रोल पंप पर गिरा था। उस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे। 3 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और किरीट सोमैया ने घटनास्थल का दौरा किया है।

Advertisement
Tags :
mumbai viral videoMumbai Weather Forcast
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement