चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई : आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी थी? DNA रिपोर्ट में सच्चाई आ गई सामने

Mumbai Ice Cream Case : मुंबई की एक महिला ने शिकायत की थी कि उसने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी लेकिन जब वह आइसक्रीम खा रही थी, तभी उसमें एक इंसानी उंगली मिली थी। अब यह सामने आ गया है कि यह उंगली किसकी थी।
07:49 AM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला डॉक्टर ने आइसक्रीम ऑनलाइन मंंगवाई थी।
Advertisement

Mumbai Ice Cream Case : मुंबई के मलाड की एक महिला उस उक्त हैरान रह गई थी, जब वह आइसक्रीम खा रही थी। मलाड वेस्ट में रहने वाली MBBS डॉक्टर ब्रैंडन सेराओ ने 12 जून को ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी, जिसमें एक इंसान किए उंगली मिली थी। जांच में अब यह बात सामने आ गई है कि आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी थी। DNA जांच में पता चला कि आइसक्रीम में मिली उंगली फैक्ट्री के ही एक कमर्चारी की थी।

Advertisement

पुलिस जांच में पता चला है कि पुणे के 24 वर्षीय ओमकार पोटे नाम के कर्मचारी किए उंगली उस वक्त कट गई थी जब वह 11 मई को इंदापुर में फॉर्च्यून डेयरी फैक्ट्री में आइसक्रीम कोन भर रहा था। पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री में यम्मो ब्रांड नाम की आइसक्रीम बनाई जाती है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आइसक्रीम में मिली उंगली का DNA सैंपल लिया था।

पुलिस ने की जांच

उंगली किसकी है,  जांच के लिए पुलिस ने आइसक्रीम फैक्ट्री के कर्मचारी का ब्लड सैंपल और आइसक्रीम में मिली उंगली के सैंपल को लैबोरेटरी में भेजा था। पुलिस को यह भी पता लगाना था कि जिस शख्स की यह उंगली है, वो किसी ऐसी बीमारी से ग्रसित तो नहीं है, जो आइसक्रीम खाने वाली महिला के लिए खतरा बन सके।

यह भी पढ़ें : आइसक्रीम में म‍िली उंगली क‍िसकी? पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा, देखकर चिल्लाने लगी थी मुंबई की डॉक्टर

Advertisement

राहत की बात ये है कि ओमकार पोटे नाम का कर्मचारी किसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित नहीं था। पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री के कर्मचारी और पर्यवेक्षकों की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है कि दूषित आइसक्रीम को ग्राहक तक भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : Blinkit से आइसक्रीम मंगवाई तो निकला कनखजूरा, नोएडा में महिला ने ऑनलाइन किया था ऑर्डर

सिर्फ मुंबई ही नहीं, बल्कि नोएडा से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी, जिसमें ऑनलाइन मंगाई गई आइसक्रीम में कानखजूरा निकला था। इस मामले में नोएडा खाद्य विभाग ने जांच शुरू की थी।

Advertisement
Tags :
Mumbai Police NewsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement