खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई स्टेशन पर किया था अश्लील डांस, उठा ले गई पुलिस! हाथ जोड़कर माफी मांगती दिखी डांसर

Dancer Viral Video : मुंबई लोकल ट्रेन में डांस करने वाली लड़की के खिलाफ RPF ने एक्शन लिया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिसवालों के सामने माफी मांग रही है और लोगों से ट्रेन, स्टेशन पर डांस ना करने की अपील कर रही है।
06:29 PM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dancer Viral Video : मुंबई के रेलवे स्टेशन और प्लेटफॉर्म पर डांस के अश्लील वीडियो बनाकर शेयर करना एक डांसर को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो शेयर करने वाली एक डांसर को RPF ने ना सिर्फ पकड़ लिया बल्कि उससे मांफी भी मंगवाई। स्टेशन, ट्रेन में अश्लील डांस करने वाली लड़की का अब माफी मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मनीषा डांसर नाम की लड़की सार्वजानिक जगहों पर जाकर अश्लील डांस के वीडियो रिकॉर्ड करती है। उसके वीडियो पर कई बार विवाद हो चुका है। हालांकि शायद ही उसे कभी अपने वीडियो के विवाद के चलते पुलिस स्टेशन जाना पड़ा हो। पिछले दिनों वह मुंबई गई थी। मुंबई में उसने मरीन ड्राइव पर डांस किया, फिर वह ट्रेन में डांस करती दिखी और अंत में CSTM स्टेशन पर भी भोजपुरी गाने पर डांस की थी। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए और इस कर कार्रवाई की मांग की थी।

अब माफी मांगती दिखी मनीषा डांसर

अब उसका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह RPF के जवानों के साथ खड़ी है और अपने कर्मों की माफी मांग रही है। मनीषा का कहना है कि उसने रेलवे स्टेशन पर डांस किया था, जो गलत है। वह अब कभी ऐसा नहीं करेगी। इतना ही नहीं, उसने यह भी कहा कि मैं लोगों से भी अपील कर रही हूं कि रेलवे स्टेशन पर डांस ना करें।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वीडियो में माफी मांगने से ज्यादा ऐसा लग रहा है कि वह खुद को प्रमोट कर रही है और पुलिसवाले उसकी सुरक्षा में खड़े हैं। इस लड़की ने खूब ड्रामा किया है और इसकी खूब शिकायतें थीं लेकिन अब जाकर मुंबई में कार्रवाई हुई है। अच्छी बात है, कहीं भी हो लेकिन ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना बहुत जरूरी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कैसे इन लोगों को सार्वजनिक जगह पर कुछ भी करने की छूट मिल जाती है, कोई इन्हें कुछ कहता क्यों नहीं है? उधर एक लड़की ने माफी मांगी थी और फिर वह इसी तरह के वीडियो बना रही है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के लोगों को इसी से पॉपुलैरिटी मिलती है, इसीलिए वो और करते हैं लेकिन अब उन्हें सबक सिखाये जाने की जरूरत है।

Advertisement
Tags :
Mumbai Police NewsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement