खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठी मिली 'लेडी सिंघम', उठाने की कोशिश की तो भड़क गई; मुंबई पुलिस ने शेयर किया वीडियो

Mumbai Police Senior Inspector Viral Video : मुंबई पुलिस ने सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर कुंडालकर का एक वीडियो रिपोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी केबिन में बैठी एक बिल्ली को कुर्सी से उठाते दिखाई दे रहे हैं।
01:55 PM Dec 22, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Mumbai Police Senior Inspector Viral Video:  मुंबई पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बिल्ली एक सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही है। जब सीनियर इंस्पेक्टर उसे हटाने की कोशिश करते हैं तो हटने से इनकार कर देती है और काटने का प्रयास करने लगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो को सबसे पहले मुंबई पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर एस कुडालकर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वह अपने ऑफिस की कुर्सी पर बैठी लोला नाम की एक काली के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में बिल्ली जिस तरह आराम से कुर्सी पर बैठी हुई है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बेहद शांत, सुरक्षित और अनुकूल माहौल में है।

वीडियो में सुधीर कुडालकर बता रहे हैं कि लोला उनके केबिन में सो रही है। वह बता रहे हैं कि उनकी सीट भी ब्लैक और लोला का रंग भी काला है, ऐसे में कभी कभी पता ही नहीं चलता कि कुर्सी पर लोला बैठी हुई है। जब पुलिस अधिकारी कुर्सी पर सो रही बिल्ली को उठाने की कोशिश करते हैं तो गुस्सा जाहिर करने लगती है।

Advertisement

वीडियो में पुलिस अधिकारी बिल्ली से कह रहे हैं कि तुम अब उठो, मुझे बहुत सारे काम करने हैं। इस पर बिल्ली सिर उठाकर काटने का प्रयास करती है। हालांकि यह सब दुलार में हो रहा था। ये वीडियो मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस ने लिखा कि यह ‘fur-endship’ कभी पीछे न टूटे। #परफेक्टफ्रेंड्स

अन्य लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि सर लोला काम कर रही है, तब तक आराम कर लो। एक ने लिखा कि मैंने मुंबई में किसी पुलिस अधिकारी को जानवरों के प्रति इतना प्यार दिखाते नहीं देखा है। एक ने लिखा कि इसकी वजह से आपकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आ सकता है सर, बस उसका ख्याल रखिए। एक ने लिखा कि हमें आप पर गर्व है, आपने लोगों का दिल जीत लिया है।

सुधीर कुंडालकर के इंस्टाग्राम को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जानवरों से कितना प्रेम करते हैं। तमाम वीडियो है जिसमें वह जानवरों के साथ खेलते, उन्हें प्यार करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsMumbai policeTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement