होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: भारी बारिश ने मुंबई से कैसे मचाई तबाही? तस्वीरों-वीडियो में देखें हालात

Mumbai Rain Video IMD Red Alert : मुंबई में भारी बारिश के बाद स्थिति बेकाबू दिखाई दी! स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है और लोगों से घर में ही रहने की अपील की गई है। देखें मुंबई में हुई बारिश से जुड़े वीडियो
07:38 AM Sep 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai Rain Video IMD Red Alert : मुंबई में बुधवार शाम को हुई तेज बारिश से हालात बिगड़ गए। ट्रेन, बस, फ्लाइट सब पर ब्रेक लग गया और यात्री घंटों परेशान रहे। बीएमसी के आंकड़ों के मुताबिक, मुंबई के मानखुर्द में शाम 5 बजे से रात 10 बजे के बीच सबसे अधिक 276 मिमी बारिश हुई। भांडुप में 275 मिमी और पवई में 274 मिमी बारिश हुई। सेवरी कोलीवाड़ा और वडाला क्षेत्र में 145 मिमी से अधिक और पश्चिमी क्षेत्र में सबसे अधिक 190 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Advertisement

कुछ ही घंटों में इतनी बारिश से मुंबई पानी-पानी हो गई। हालात इतने बिगड़ गए कि अगले दिन (आज 26 सितंबर) के लिए स्कूल, कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। जरूर ना होने पर घरों से ना निकलने की अपील की गई है। बारिश से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, इन वीडियो के जरिए आप मुंबई में बारिश के बाद पैदा हुए खतरनाक हालातों को देख सकते हैं।

मुंबई में भारी बारिश से जुड़े वीडियो 

Advertisement

जलभराव कम होने के बाद कई जगहों पर ट्रेन सेवाएं शुरू हो गई हैं।

भारतीय मौसम विभाग ने मुंबई और उसके आसपास के जिलों ठाणे, पालघर और रायगढ़ के लिए गुरुवार, 26 सितंबर को सुबह 8:30 बजे तक रेड अलर्ट जारी किया है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Mumbai rain updateTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो