खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्लेटफॉर्म पर डांस करते लड़की का वीडियो हुआ था वायरल, अब मांग रही माफी

Viral Video : मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद कार्रवाई की मांग हुई थी।
05:32 PM Dec 15, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

पिछले दिनों प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर डांस करने के कई वीडियो वायरल हुए थे। कई लड़कियां डांस करते हुए यात्रियों को भी परेशान करती नजर आई थीं। इसके बाद इन यूट्यूबर और रील्स बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई थी। अब मुंबई पुलिस ने एक ऐसी ही लड़की को पकड़ा और माफ़ी मंगवाई, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

Advertisement

एक लड़की ने प्लेटफॉर्म पर ट्रेन से कूदकर वीडियो बनाया था, वीडियो बनाने के लिए इस लड़की ने यात्रियों के साथ भी धक्कामुक्की भी की थी। अब पुलिस ने इस लड़की की पहचान की है और माफ़ी मंगवाई है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पुलिस वालों के बीच में लड़की खड़ी है और कह रही है कि कोई भी इस तरह वीडियो ना बनाएं।

वीडियो में लड़की हाथ जोड़कर कह रही है कि मैंने प्लेटफॉर्म पर डांस का वीडियो बनाया था जो कानूनन अपराध था। जितने भी रील्स बनाने वाले लोग हैं, वह ऐसे वीडियो ना बनाएं। जितने भी यात्री है मैं उनसे माफ़ी मांगना चाहती हूं।

Advertisement

लड़की के इस बयान से साफ है कि रेलवे स्टेशन पर वीडियो बनाने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ एक्शन लिया है और उससे माफी मांगने वाला वीडियो जारी करने के लिए कहा है। अब इस लड़की का माफी मांगने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने मुंबई के CSTM रेलवे स्टेशन पर डांस का वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में यह लड़की ट्रेन के अंदर से अचानक यात्रियों के सामने कूदकर आती है और डांस करने लगती है। हालांकि यह अकेली लड़की नहीं है जिसने इस तरह का वीडियो बनाया हो , बल्कि ऐसे लोगों की संख्या काफी अधिक है।

(https://bobbergdesigns.com/)

Advertisement
Tags :
indian railwaymumbai viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement