खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराब का नशा है साहब! सीट पर बैठकर नहीं लटककर चलाई कार; फिर जो हुआ जान लीजिए

Mumbai Viral Video: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आए दिन नशे की हालत में कार चलाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक ताजा मामले में एक कैब ड्राइवर द्वारा नशे की हालत में स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई की अंधेरी पुलिस ने नशे में धुत कैब ड्राइवर को स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
05:09 PM Aug 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Mumbai Viral Video
Advertisement

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। वीडियो मुंबई के अंधेरी इलाके का है, जहां एक शख्स ने शराब के नशे में कार चलाते हुए बेहद खतरनाक स्टंट किया। ये स्टंट इतना खतरनाक था कि देखने वालों की रूह कांप गई। लेकिन ये  हरकत जल्द ही एक बड़ी मुसीबत बन गई।

Advertisement

वीडियो में क्या था?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स शराब के नशे में धुत है और अपनी जान की बिल्कुल परवाह न करते हुए, खिड़की से पूरा बाहर निकलकर गाड़ी चला रहा है। ये स्टंट न सिर्फ उसके लिए बल्कि सड़क पर मौजूद दूसरे लोगों के लिए भी खतरनाक था। और आखिरकार ये स्टंट उसका ही दुश्मन बन गया। कार डिस्बैलेंस होकर एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई। इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि शराब के नशे में गाड़ी चलाना कितना खतरनाक हो सकता है। ऐसे लोग न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डालते हैं बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में डालते हैं।

यह भी पढ़े:शर्मनाक! कपड़े उतारे..फिर आसमान में ही फ्लाइट अटेंडेंट के साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगा सनकी

Advertisement

ये है वो Mumbai Viral Video :

मुंबई पुलिस का एक्शन

सोशल मीडिया की ताकत का एक बार फिर एक्साम्पल देखने को मिला। लोगों ने इस वीडियो को इतना तेजी से शेयर किया जिससे मुंबई पुलिस तक ये बात पहुंच गई और पुलिस ने इस वीडियो पर तुरंत एक्शन लिया। आपको बता दें आरोपी का नाम सुराज साव है और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोगों के रिएक्शंस ?

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शंस भी दे रहे हैं। कई लोगों ने इस तरह के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों की वजह से ही सड़कें उन सेफ हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
mumbai viral video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement