लड़कियों की गुंडई! स्कूल जा रही छात्रा से रास्ते में रोककर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Versova Girls Beats School Student: एक्स पर पोस्ट किए गए वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली छात्रा को दिनदहाड़े लड़कियों के एक समूह द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है। लड़कियों को उसके साथ दुर्व्यवहार करते, मुक्का मारते, पीड़िता के बाल खींचते और लात मारते हुए देखा जा सकता है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहे एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। स्कूल जा रहे एक छात्र को कुछ लड़कियों के गैंग द्वारा बेरहमी से पीटने की घटना सामने आई है। यह घटना वर्सोवा के यारी रोड इलाके में हुई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। पीड़ित लड़की की पिटाई करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मुंबई के यारी रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा को लड़कियों के एक गिरोह ने बेरहमी से पीटा।' उन्होंने मुंबई पुलिस से भी इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। वीडियो में तीन लड़कियां स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक लड़की को लात-घूंसों से पीटती नजर आ रही हैं। पीड़िता किसी तरह खुद को छुड़ाकर अपनी सहेली के पास पहुंची। हालांकि, इसके बाद भी ये लड़कियां पीड़ित को पकड़ लेती हैं और बेरहमी से पीटती हैं और उसके साथ दुर्व्यवहार करती हैं।

यह भी पढ़े: ‘थाली तोड़ डांस के साथ बच्चों ने जीता सोशल मीडिया, वीडियो हुआ वायरल

ये है वो वायरल वीडियो :

छात्रा को पीटते समय कोई बचाने नहीं आता। लड़कियों के साथ-साथ कुछ लड़कों ने भी अपने दोस्तों को रोकने की बजाय देखने की भूमिका निभाई। हालांकि, कुछ राहगीरों ने बीच बचाव किया और इन लड़कियों को रोका। आख़िर ये वीडियो कब का है? यह अभी भी समझ में नहीं आया है। लेकिन, जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों के बीच गुस्से की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़े:ये हैं दुनिया के वो 4 क्रिकेटर्स जिन्होंने अपनी ही कजन बहनों से की शादी

लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा कि इन लड़कियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने स्कूल जा रहे छात्र के साथ मारपीट की। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह शर्म की बात है कि किनारे खड़े युवा इसे रोकने के बजाय लड़ाई का आनंद ले रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कि पुलिस से शिकायत करने से कोई फायदा नहीं होगा, वे बस उनसे 300 शब्दों का निबंध लिखवा लेंगे और उन्हें जाने देंगे।

Open in App
Tags :