Advertisement

'ये तो पंचायत-3 वाला सीन हो गया', SP ने उड़ाया कबूतर, नीचे गिरा तो खुला रह गया मुंह, वीडियो देख मजे ले रहे लोग

Chhattisgarh Viral Video : छतीसगढ़ में 'पंचायत 3 का कबूतर वाला सीन' रियल लाइफ में सच हो गया। एसपी साहब कबूतर उड़ा रहे थे लेकिन उड़ने के बजाय वह नीचे गिर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Chhattisgarh Viral Video : पंचायत 3 का वो सीन आपको याद है, जिसमें नेता जी कबूतर उड़ाने की कोशिश करते हैं लेकिन कबूतर उड़ने की जगह उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद नेता जी बुरे फंस गए थे। बिलकुल ऐसा ही सीन छत्तीसगढ़ में हुआ है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंच से एसपी साहब सफेद कबूतर उड़ा रहे थे लेकिन कबूतर उड़ने की जगह नीचे गिर गया और एसपी साहब का मुंह खुला का खुला रह गया।

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक पुन्नूलाल मोहले थे। इस कार्यक्रम में शांति के प्रतीक माने जाने वाले सफेद कबूतर को छोड़ा जाना था लेकिन विधायक के साथ मंच पर मौजूद एसपी ने कबूतर को उड़ाया तो वह नीचे गिर गया।

एसपी का कबूतर नीचे गिरा

विधायक पुन्नूलाल मोहले ने मंच से कबूतर उड़ाया तो वह उड़ गया। कलेक्टर ने कबूतर उड़ाया उड़ गया लेकिन जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरजा शंकर जायसवाल ने कबूतर उड़ाया तो वह जमीन पर गिर गया। चेक किया गए तो कबूतर जिंदा था लेकिन कबूतर के नीचे गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग पंचायत 3 के सीन को याद कर रहे हैं।


वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि पहले फिल्मों को सत्य घटनाओं पर आधारित बताया जाता था लेकिन अब तो घटनाएं फिल्मों पर आधारित होने लगी हैं। एक ने लिखा कि पहली बार फिल्म या वेब सीरीज में दिखाए गए सीन को असल में देखा रहा हूं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस घटना के बाद तो एसपी साहब का मुंह खुला का खुला रह गया। डर गए होंगे बेचारे कि कहीं मुझ पर भी केस दर्ज न हो जाए।

यह भी पढ़ें : रिश्वत के पैसे का ईमानदारी से बंटवारा करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, LG का तगड़ा एक्शन

एक ने लिखा कि 15 अगस्त के दिन एसपी साहब ने ये गलत किया, एक जीव के साथ इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि पंचायत में कबूतर के मरने पर काफी बवाल हुआ था, क्या एसपी साहब के साथ भी कुछ हुआ या वह बच निकले।

Open in App
Tags :