खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 युवतियों पर छाया मलाइका अरोड़ा बनने का भूत, देखा ट्रेन में कैसे एक साथ 'मुन्नी बदनाम हुईं'

 Girl Viral Video: आजकल लोगों को रील बनाने का ऐसा फितूर सिर पर चढ़ा है कि वो कही भी शुरू हो जाते हैं। अब वीडियो सामने आया है जिसमें चार लड़कियां ट्रेन मे डांस करते दिखाई दे रही हैं। वीडियो देख लोग बोल रहे हैं कि भारतीय रेल को डांस बार बना दिया है।
07:16 PM May 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

 Girl Viral Video : कई लड़कियों को वीडियो बनाने की ऐसी लत लगी है कि वो कहीं भी रील्स बनाना शुरू कर देती हैं फिर चाहे दिल्ली मेट्रो की बात हो या फिर पब्लिक प्लेस की उन्हें किसी बात का डर नहीं होता। कई लोग इसी तरह रील्स बनाकर फेमस भी हो चुके हैं और अच्छी कमाई कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है, जिसमें लड़कियां ट्रेन में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

चलती ट्रेन में 4 लड़कियों ने किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक-एक कर चार लड़कियां मलाइका अरोड़ा के गाने मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। लड़कियों ने डांस किया और इसका वीडियो बनवाया और फिर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस पर आक्रोश व्यक्त कर रेल मंत्रालय से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

Advertisement

वीडियो को @sks100rav नाम के अकाउंट से X पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो को लगभग 60 हजार लोगों ने देखा। वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि जमाना बदल गया है, भाई आज कल के बच्चे किसी की नहीं सुनते। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब मैं भी जा रहा हूं, रेल सफर पर, यह देखने कि कैसा व्यवस्था भारतीय रेल की है। एक ने लिखा कि ट्रेन में कोई दिखाई क्यों नहीं रहा है, ट्रेन इतनी खाली क्यों है।

यह भी पढ़ें: क्या ओवैसी को गिफ्ट की गई भगवान राम की तस्वीर? जानें वायरल तस्वीर की क्या है सच्चाई

वायरल वीडियो पर एक शख्स ने लिखा कि भारतीय रेल अब डांस बार बन गई है क्या? एक अन्य ने लिखा कि यही सब बाकी है देखने को, अब ट्रेन को भी डांस बना दिया है। एक ने लिखा कि जब मैं जाता हूं ट्रेन में तो ये लोग कहां चले जाते हैं? मुझे आज तक कभी नहीं दिखे ये लोग। एक अन्य ने लिखा कि ये ट्रेन उत्तर प्रदेश और बिहार में तो नहीं जा रही है क्योंकि उसमें इतनी जगह ही नहीं होती है। एक ने लिखा कि इन रील वालों को लेकर सरकार को कोई कठोर कानून बनाना चाहिए।

Advertisement
Tags :
girl dance viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement