खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाते मिला मुस्लिम तो बख्शेंगे नहीं, क्रांति सेना महिला मोर्चा का फरमान

Muzaffarnagar News : क्रांति सेना महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पूनम चौधरी ने कहा है कि त्यौहार के दौरान हमें कोई मुस्लिम युवक हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाते हुए पाया गया तो क्रांति सेना उसे अपने तरीके से सबक सिखाएगी।
03:33 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari

Muzaffarnagar News : हरियाली तीज के मौके पर मुजफ्फरनगर में धार्मिक विवाद शुरू हो गया। इस बार हाथों में लगने वाली मेहंदी विवादों में घिरती नजर आ रही है। हरियाली तीज के मौके पर  मुजफ्फरनगर में क्रांति सेना द्वारा दिए गए एक बयान की खूब चर्चा हो रही है। क्रांति सेना की तरफ से कहा गया है कि हरियाली तीज का त्यौहार हिंदुओं का एक बड़ा त्यौहार होता है और इस त्यौहार पर हिंदू महिलाएं किसी मुस्लिम युवक से मेहंदी ना लगवाएं! ये हमारे त्यौहार का अपमान है।

क्रांति सेना महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने दी धमकी

क्रांति सेना महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पूनम चौधरी ने तो ये ऐलान तक कर दिया है कि अगर इस त्यौहार के दौरान हमें कोई मुस्लिम युवक हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाते हुए पाया गया तो क्रांति सेना उसे अपने तरीके से सबक सिखाएगी। पूनम चौधरी का कहना है कि आज मैंने और पूनम चावला ने तीज का प्रोग्राम रखा है, जिसमें महिलाओं के लिए नृत्य, डायलॉग, नकल उतारना सब तरह के गेम रखे हुए हैं। माचिस की तीलियों का भी गेम रखा हुआ है, जो जल्दी जल्दी माचिस की तीलियां भर लेगा, उसे भी इनाम मिलेगा।

यह भी पढ़ें: वाह रे दुनिया! एक्सीडेंट में उजड़ गई ड्राइवर की दुनिया, पूरा ट्रक लूट ले गए लोग; शर्मनाक वीडियो वायरल

क्या बोलीं पूनम चौधरी ?

पूनम चौधरी ने आगे कहा कि क्रांति सेना की तरफ से यही अपील करना चाहती हूं कि यह जो त्योहार होता है, हम हिंदुओ का त्योहार होता है। इसमें किसी भी मुस्लिम लड़के से कोई भी महिला मेहंदी न लगवाए,क्योंकि यह हिंदुओ का त्योहार है। अगर कोई भी मुस्लिम युवक हिन्दू महिला को मेहंदी लगाता है तो हमारे धर्म का अपमान होता है।

यह भी पढ़ें: घर में बंद कुत्तों ने लगा दी आग, कैमरे में कैद हुई उनकी हरकत; वीडियो आया सामने

उन्होंने आगे कहा कि हम समय-समय पर इसकी जांच करते रहते हैं। अगर कोई मुस्लिम लड़का हिन्दू महिला को मेंहदी लगाता हुआ पाया गया तो हम उसका अपने तरीके से इलाज कर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सब अच्छी तरह से जानते हैं कि क्रांति सेना कितनी अच्छी तरह से इलाज करती है।

कांवड़ के दौरान दुकान का नाम लिखने के बाद अब मुजफ्फरनगर में नया विवाद शुरू हो गया है, अब मुसलमानों के हाथ से मेहंदी ना लगवाने की अपील की जा रही है।

Open in App Tags :
MuzaffarnagarTrending NewsViral News