खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चुनाव में मिली हार तो कीचड़ में लेट गया निर्दलीय प्रत्याशी, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Neetu Shatran Wala Video : जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट से आप उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है, वहीं हारने वाले निर्दलीय उम्मीदवार गंदे पानी में नहाते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल है।
04:31 PM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Neetu Shatran Wala Video : बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब सहित देश के 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। पंजाब की जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट से आप नेता मोहिंदर भगत ने बड़ी जीत दर्ज की है। मोहिंदर भगत को 37 हजार से ज्यादा वोट मिले, जबकि बीजेपी नेता शीतल अंगुराल 17921 के साथ दूसरे नंबर पर रहे और कांग्रेस प्रत्याशी को 16757 वोट मिले हैं लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार को हजार वोट भी नहीं मिले लेकिन उनकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट से प्रत्याशी नीतू शतरन वाला का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नीतू को महज 236 वोट मिले थे। इसके बाद वह वह नाले में लेटे दिखाई दिए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सफेद कुर्ता पजामा पहनकर गंदे पानी में लेट गए। इस दौरान उनके गले में कई तख्तियां लटकी हुई थीं।

पूरा किया अपना वादा 

नीतू शतरन वाला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि निर्दलीय प्रत्याशी तमाम लोगों के सामने पानी में लेटने का वीडियो रिकॉर्ड करवा रहे हैं। दरअसल, उन्होंने पहले बयान दिया था कि अगर वह हार गए तो कीचड़ से नहा लेंगे। अपने वादे को पूरा करने के लिए वह गंदे पानी में कूद पड़े।


पंजाब की इस सीट पर सीएम भगवान मान ने खूब प्रचार किया था। यह भी कह सकते हैं कि उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी थी। इस सीट पर आप की जीत सीएम मान के लिए राहत भरी खबर है क्योंकि पूरे प्रचार की जिम्मेदारी उन्होंने ही उठाई थी। ऐसे में उन्हीं की साख दांव पर थी। आप उम्मीदवार को जीत दिलवा कर उन्होंने लोगों का भरोसा जीत लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : वाटर पार्क में बच्चियों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें, कनाडा में गिरफ्तार हुआ भारतीय शख्स

पंजाब में आप की जीत पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जीत बीजेपी के मुंह पर तमाचा है। उन्होंने कहा कि इस सीट से जीतने वाले AAP सांसद और विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। जनता ने धोखा देने वालों को करारा जवाब दिया है। अरविंद केजरीवाल को जेल में रख सकती है लेकिन उन्हें हरा नहीं सकती।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement