होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

देश के हर सांसद को देखनी और सुननी चाहिए न्यूजीलैंड की सबसे कम उम्र की MP की स्पीच, वीडियो वायरल

Viral Video Zealand Politician: सांसद माईपी-क्लार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी खूब तारीफ भी हो रही है।
04:00 PM Jan 05, 2024 IST | Swati Pandey
Advertisement

Viral Video Zealand Politician: न्यूजीलैंड की राजनीति में नई ऊर्जा के साथ उभरी युवा नेता हाना-राविती माईपी-क्लार्क के जोरदार भाषण ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। माईपी-क्लार्क की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिचय कराने वाले इस भाषण में उन्होंने देश की नए पीढ़ी के लिए अपनी आवाज बुलंद की है। देश के हर सांसद को यह स्पीच देखनी और सुननी चाहिए।

Advertisement

21 साल की युवा सांसद ने अपने भाषण में अपनी मौजूदगी को सामंजस्यपूर्णता से जोड़कर अपने मतदाताओं से किए गए वादे को याद दिलाया। उन्होंने तामारिकी माओरी के लिए भी आवाज बुलंद की। सांसद की स्पीच ने समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों को मिलकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। उनका सन्देश- कभी भी फिट न हों, आप बिल्कुल फिट हैं। सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/Enezator/status/1743003735112962184?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1743003735112962184|twgr^e864921c87757a9fc39aad091e5d9c7379d23587|twcon^s1_&ref_url=https://www.ndtv.com/world-news/video-of-new-zealand-politicians-powerful-speech-goes-viral-4804409

नई पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक

माईपी-क्लार्क ने अपने स्थानीय समुदाय के लिए कार्य करने का संकल्प भी लिया है। सांसद माओरी सामुदायिक उद्यान चलाती हैं और बच्चों को समुदाय के चंद्र कैलेंडर के अनुसार, बागवानी के बारे में जानकारी देती हैं। उनका संवेदनशील स्वभाव ही उनकी पहचान है। वह नई पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक भी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: चार साल का बच्चा अपनी सहपाठी को दे आया सोने के बिस्किट

सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स

माईपी-क्लार्क की स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद उनके जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं। माईपी-क्लार्क ने अपने भाषण में जागरूकता फैलाई है और देश के नागरिकों को साझा कर्मचारी बनने के लिए प्रेरित किया है, ताकि समृद्धि और सामाजिक समानता की दिशा में एक नया कदम उठा जा सके।

(https://www.almostthererescue.org)

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending VideoViral Video
Advertisement
Advertisement