चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नीतीश कुमार अचानक देखने लगे PM मोदी के हाथ, सकपका गए SPG के जवान; देखें वायरल वीडियो

PM Modi Nitish Kumar Viral Video : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नालंदा पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से भी हुई! नालंदा यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में दौरान सीएम नीतीश कुमार ने अचानक पीएम मोदी के हाथ पकड़ लिए!
04:24 PM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

PM Modi Nitish Kumar Viral Video :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार्यक्रम के मंच पर पीएम मोदी के साथ बिहार सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं। कार्यक्रम के बीच में प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को अचानक सीएम नीतीश कुमार ने पकड़ लिया और देखने लगे। इससे पहले तो पीएम मोदी भी हैरान रह गए लेकिन बाद में दोनों आपस में बातचीत करते दिखाई दिए।

Advertisement

एसपीजी जवान भी रह गए हैरान

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार बिहार पहुंचे और नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन किया। इस दौरान बिहार सीएम नीतीश कुमार भी वहां मौजूद थे। इसी कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने जब पीएम मोदी का हाथ पकड़ा तो पीछे बैठे एसपीजी के जवान भी हैरान रह गए।

वायरल हो गया वीडियो 

प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को पकड़कर सीएम नीतीश कुमार कुछ देख रहे थे, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि नीतीश कुमार देखना क्या चाहते थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद चुनाव में मतदान के वक्त लगाए गए इंक को देख रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नीतीश चाचा पीएम मोदी को छूकर यह चेक कर रहे थे कि कहीं उनका AI वर्जन तो साथ में नहीं। फिर संतुष्ट हुए कि मोदी जी ही हैं। एक अन्य ने लिखा कि मोदी जी के हाथ के नाखून देख रहे हैं क्या नीतीश बाबू? मने गजबे कर रहे हैं, कभी गोड़ (पैर) धर लेते हैं, कभी हाथ पकड़ लेते हैं। सदन में रति क्रिया का वर्णन कर ही चुके हैं। एक ने लिखा कि नीतीश जी चेक कर रहे हैं कि चुनाव में मतदान के बाद क्या उनकी उंगली में भी स्याही लगी थी?

यह भी पढ़ें : ‘बेटी पढ़ाओ’ तक नहीं लिख पाईं महिला मंत्री? वीडियो हो गया वायरल

नालंदा में क्या बोले पीएम?

नालंदा यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन भी दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि नालंदा केवल एक नाम नहीं है। नालंदा एक पहचान है, एक सम्मान है। नालंदा एक मूल्य है, मंत्र है, गौरव है, गाथा है। नालंदा इस सत्य का उद्घोष है कि आग की लपटों में पुस्तकें भले जल जाएं लेकिन आग की लपटें ज्ञान को नहीं मिटा सकतीं। पीएम ने आगे कहा कि मैं बिहार के लोगों को भी बधाई देता हूं। बिहार अपने गौरव को वापस लाने के लिए जिस तरह विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है, नालंदा का ये परिसर उसी की एक प्रेरणा है।

Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarBJP Narendra ModiViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement