होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: गले मिले प्रोफेसर तो भड़क गए मंत्री, बोले- समधी मिलन चल रहा है क्या?

Bihar Minister Viral Video : सोशल मीडिया पर बिहार सरकार के मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री श्रवण कुमार एक प्रोफेसर पर भड़के दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
12:24 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bihar Minister Viral Video : बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री के हाव भाव और व्यवहार को देखकर लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। दरअसल एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मंत्री के सामने एक प्रोफेसर साहब ने गले मिलकर फूल क्या दिया, मंत्री जी तो आगबबूला हो गये और दिमाग का हाल चाल पूछने लगे।

Advertisement

प्रोफेसर पर भड़के मंत्री

वायरल वीडियो नालंदा का बताया जा रहा है, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार नालंदा जिला के बिहारशरीफ नगर निगम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रोफेसर सुधीर कुमार को जमकर फटकार लगाई। दरअसल प्रोफेसर ने मंत्री को गले लगा लिया था।

'आपका दिमाग ठीक है ना?'

नालंदा कॉलेज के सुधीर कुमार ने मंत्री श्रवण कुमार को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया और गले लगा लिया। सुधीर कुमार ने ना सिर्फ मंत्री जी को बल्कि एक अन्य मेहमान को भी गले लगाते दिखाई दिए। इस पर मंत्री जी का पारा चढ़ गया और पूछा कि आपका दिमाग ठीक है ना?


मंत्री ने प्रोफेसर को फटकारते हुए कहा कि चलो यहां से! प्रोफेसर ने तुरंत सॉरी कहा लेकिन मंत्री जी का माथा ठनका हुआ था तो उन्होंने झल्लाते हुए कहा कि 'कौन हो तुम, समधी मिलन कर रहे हो क्या?' अब कुछ लोग मंत्री के व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ का कहना है कि मंत्री को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शराब कितनी देर में करती है दिमाग पर असर? जानें ऐसे ही दिलचस्प सवालों के जवाब

RJD ने बोला हमला 

वायरल वीडियो पर RJD नेता का कहना है कि मंत्री का व्यवहार ठीक नहीं था, इतने सीनियर नेता हैं और शिक्षकों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू के नेताओं को उनका इलाज करवाना चाहिए नहीं तो हम चंदा इकट्ठा करके खुद ही उनका इलाज कराएंगे।

यह भी पढ़ें:  ये हुआ तो हुआ कैसे? स्कूटी लेकर छत पर चढ़ गईं लड़कियां, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि घमंड में किसी को इतना भी चूर नहीं होना चाहिए। एक ने लिखा कि जदयू के कई नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। अब इन सबको आराम करने की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों के साथ जब वोट मांगने आएं तो ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
biharTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement