खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नोएडा DM के अकाउंट से राहुल गांधी के लिए ऐसा क्या लिखा गया, मच गया बवाल; दर्ज हुई FIR

Noida DM Social Media Account : नोएडा जिलाधिकारी के आधिकारिक सोशल मीडिया मीडिया अकाउंट से एक राजनीतिक कमेंट किया गया, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले में FIR भी दर्ज करवाई गई है।
10:02 AM Sep 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida DM Social Media Account : नोएडा के जिलाधिकारी के अकाउंट से राजनीतिक टिप्पणी हुई। इस पर कांग्रेस नेताओं ने DM को घेरना शुरू कर दिया। जिलाधिकारी के अकाउंट से कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट के नीचे राजनीतिक और आपत्तिजनक कमेंट किया गया था। इस कमेंट के जरिए राहुल गांधी पर तंज कसने की कोशिश की गई थी। वहीं जब इस कमेंट को लेकर बवाल खड़ा हुआ तो DM के इसी X अकाउंट से जानकारी दी गई कि अकाउंट हैक हो गया था, इस मामले में FIR दर्ज करवा दी गई है।

Advertisement

विवाद की शुरुआत तब हुई जब कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर नोएडा डीएम के अकाउंट से राजनीतिक कमेंट किया गया और इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर तंज कसा गया। DM के अकाउंट से हुए इस कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने तीखा पलटवार किया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने किया पलटवार

सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, "यह DM Noida हैं, पूरे जिले की जिम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार जरूर देखें। साफ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफरत को हवा दे रहे हैं।" वहीं DM की तरफ से कहा गया है कि अकाउंट हैक हो गया था, इस मामले में FIR दर्ज करवा दी गई है।


Noida DM की तरफ से FIR की कॉपी भी शेयर की गई है, जिसमें कहा गया है कि अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और राजनीतिक कमेंट किया। साइबर सेल से इस मामले की जांच करने की बात कही गई है। हालांकि राजनीतिक कमेंट किए जाने की वजह से इस पर जमकर राजनीति हो रही है।

Advertisement

अक्सर विवादों में रहने वाले महंत राजूदास समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। महंत राजूदास ने लिखा, "जिस प्रकार से कांग्रेस और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत जी बेहद ईमानदार और तेजतर्रार IAS अधिकारी, डीएम नोएडा मनीष वर्मा जी को ट्रोल कर रही हैं वो बेहद शर्मनाक है। ये PDA की बात करने वाली कांग्रेस PDA विरोधी है। हम सब DM साहब के साथ है।" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सुप्रिया श्रीनेत का भी तो अकाउंट हैक हो गया था और कंगना के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। ऐसे ही डीएम साहब का भी अकाउंट हैक हो गया होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida DMNoida PoliceRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement