चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति-पत्नी को गिलास में थूक मिलाकर दिया गन्ने का जूस! उठा ले गई UP पुलिस

Noida Police : नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन पर ग्लास में थूककर गन्ने का जूस पिलाने का आरोप है। एक कपल की शिकायत पर नोएडा ने पुलिस ने ये कार्रवाई की है।
09:02 AM Jun 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Police : हाल ही में उत्तर प्रदेश के शामली और लखनऊ से चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, यहां नाई अपने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करते दिखाई दिए थे, जिसके बाद उनपर कार्रवाई हुई थी। अब नोएडा से एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गन्ने का जूस बेचने वाले शख्स पर गिलास में थूकने का आरोप लगा है।

Advertisement

मामला नोएडा के नोएडा फेस 3 का बताया जा रहा है, यहां गन्ने का जूस बेचने वाले शख्स ने घिनौनी हरकत की है। जूस पीने पहुंचे पति-पत्नी को दुकानदार ने गिलास में थूक मिलाकर गन्ने का जूस दे दिया। आरोप है कि जब पति -पत्नी ने इसका विरोध किया तो वह अभद्रता करने लगा।

ग्लास में थूका और फिर दिया जूस!

घटना सेक्टर-121 क्लियो काउंटी के पास की है। पति-पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की और फिर पुलिस ने शाहेब आलम और जमशेद खान को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज भाटिया नाम के शख्स ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि पत्नी के साथ सोसाइटी के बाहर दो ग्लास गन्ने के जूस का आर्डर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जूस बेचने वाले ने ग्लास में थूक मिलाकर दे रहा था। इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की।

Advertisement


वहीं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद जूस बेचने वालों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों बहराइच के रहने वाले हैं और नोएडा में रहकर जूस बेचने का काम करते हैं। बता दें कि मामला सामने आते ही लोगों में आक्रोश फैल गया।

यह भी पढ़ें : ट्रेन की सीट पर आपत्तिजनक हालत में मिले कपल, TTE को देख भी करते रहे बेशर्मी

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

दिल्ली का भी एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स पर आरोप लगाया गया कि उसने जूस देने वाले बर्तन में गुटखा थूका और फिर उसी में जूस निकालकर ग्राहकों को दे दिया। शामिल में एक सैलून वाले का वीडियो सामने आया था जो फेस मसाज के वक्त थूक का इस्तेमाल कर रहा था। वहीं राजधानी लखनऊ में भी एक शख्स ने थूक लगाकर मसाज किया था, ग्राहक को जब शक हुआ तो सीटीटीवी वीडियो जांच करने पर पोल खुली थी। UP पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई भी की थी।

Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement