चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले कटा चालान और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर 'अश्लील डांस' करने वाली लड़कियों पर आफत!

Noida Police Statement on Girls Viral Video : नोएडा की दो लड़कियों का का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह स्कूटी से स्टंट करती दिखाई दी थीं । अब नोएडा पुलिस ने इस वीडियो को संबंध में बयान जारी किया है और बताया है कि इनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।
04:33 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Police Statement on Girls Viral Video : नोएडा के कुछ युवक और युवतियों ने मिलकर ऐसे ऐसे वीडियो बनाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने कार्रवाई की मांग की। इसके बाद नोएडा पुलिस एक्टिव हुई और स्कूटी का 33 हजार का चालान काट दिया लेकिन अब ये युवक और युवतियां मुश्किल में फंसते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

स्कूटी से किया था स्टंट

होली के मौके दो लड़कियां और एक लड़का स्कूटी पर सवार होकर स्टंट करते दिखाई दिए। स्कूटी पर सवार दो लड़कियां एक दूसरे की तरफ मुंह करके बैठी हुईं थीं जबकि लड़का स्कूटी चला रहा था। एक अन्य वीडियो में लड़की स्कूटी पर खड़ी होकर रील बना रही थी, अंत में वह स्कूटी से सड़क पर गिर भी पड़ी थी ।

क्या बोली पुलिस?

यह वीडियो वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने चालान कर दिया था लेकिन इन लोगों के एक के बाद एक कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। कुछ वीडियो में लड़कियां सड़क पर बैठकर आपत्तिजनक डांस भी करती दिखाई दीं। अब पुलिस ने इस मामले पर बयान दिया है।


नोएडा के DCP ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि इस मामले में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से चालान किया गया था। हालांकि इनकी कार्य पद्धति दंडनीय है। इस संबंध में थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया और कार्रवाई की जा रही है । DCP ने अभिभावकों से भी निवेदन किया है कि स्टंट ना करें, ऐसा करने से बचें।

Advertisement

यह भी पढे़ं : ये तो हद ही हो गई! अब सड़क पर ‘अंग लगाती’ दिखीं मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियां

बता दें कि इन्हीं लड़कियों ने पहले मेट्रो में गुलाल खेलने का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इस वीडियो पर बवाल मच गया था। DMRC की तरफ से एक बयान में कहा गया कि यह वीडियो डीपफेक हो सकता है। जांच की बात कही थी लेकिन जब लड़कियों की ऐसी हरकतें अन्य जगहों से भी सामने आने लगीं तो दावा किया गया कि वीडियो डीपफेक नहीं बल्कि रियल है ।

Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement