खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नोएडा में 'किडनैपिंग' के लाइव वीडियो ने पहुंचाया जेल, रील बनाना पड़ा था महंगा

Noida Reel Viral Police Action : नोएडा सेक्टर 18 में अपहरण का रील बनाने के बाद तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि तीनों को जमानत पर रिहा किया गया।
08:27 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Reel Viral Police Action : रील बनाकर फेमस होने का जुनून लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा रहा है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें रील बनाने के लिए लोग कानून तोड़ते दिखाई दिए हैं। उत्तर प्रदेश के नोएडा में रील बना रहे लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के नॉएडा के सेक्टर 18 में रील बना रहे थे।

Advertisement

नोएडा में रील बनाने के बाद तीन गिरफ्तार  

बताया गया कि नॉएडा सेक्टर 18 की एक सड़क पर तीन लड़के रील बना रहे थे। रील में एक लड़का, दूसरे को कार में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश कर रहा था। तीसरा कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो में एक लड़के का अपहरण दिखाया गया था और इस वीडियो को 13 मई को रिकॉर्ड किया गया।

हालांकि दूर खड़ा एक अन्य शख्स इस घटना को देख रहा था, उसने इसे एक लड़के का अपहरण समझकर इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर यह कहते हुए शेयर कर दिया कि दिन दहाड़े एक लड़के का अपहरण कर लिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह रील बना रहे थे।


पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया, पूछताछ की और तीनों को वॉर्निंगदेकर जमानत पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के वीडियो से ना सिर्फ जनता में दहशत पैदा हुई बल्कि बाजार में हंगामा करने की कोशिश की गई इन लोगों को सोशल मीडिया लाइक्स के लिए भविष्य में ऐसी चीजें न दोहराने की चेतावनी दी गई और जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘भूत’ के साथ रिलेशनशिप में है महिला, बताया पिछले जन्म के पति संग कैसी थी पहली मुलाकात

नॉएडा पुलिस ने पहली बार रील बनाने वालों पर कार्रवाई नहीं की बल्कि इससे पहले स्कूटी से स्टंट करती लड़कियों के वायरल वीडियो पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। पब्लिक प्लेस पर आपत्तिजनक डांस और स्टंट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तारी भी की थी।

Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement